रिलीज हुआ Haseen Dilruba का ट्रेलर
रिलीज हुआ Haseen Dilruba का ट्रेलर Social Media
मूवीज़

रिलीज हुआ Haseen Dilruba का ट्रेलर, लव ट्रायएंगल का लगेगा तड़का

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया था, जिसे सभी ने पसंद किया। इस फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे नजर आने वाले हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

कैसा है ट्रेलर:

वहीं अगर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के ट्रेलर की बात करें, ट्रेलर की शुरुआत में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि, आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कतल करा देते हैं, पता ही नहीं चलता। इसके बाद तापसी के घर में ब्लास्ट होता है, जिसमें विक्रांत की मौत दिखाई जाती है। अब इसके बाद पुलिस तापसी की पूछताछ करती हैं और उनकी जिंदगी के कई पहलुओं का खुलासा होता है। इसके बाद कहानी में तापसी के लवर के रूप में हर्षवर्धन राणे नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच कई लव मेकिंग सीन हैं।

तापसी ने शेयर किया पोस्ट:

फिल्म के ट्रेलर को अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "एक था राजा, एक थी रानी, हुई शुरू एक खूनी प्रेम कहानी।" 'हसीन दिलरुबा' के पोस्टर और टीजर को देखने के बाद ट्रेलर ने फैंस का एक्‍साइटमेंट फिल्‍म को लेकर बढ़ा दिया है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है और आनंद एल राय ने अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शन के तहत इसे प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म पहले थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर फिल्म को ओटीटी का सहारा लेना पड़ा। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होगी।

विनिल मैथ्यू ने कही यह बात:

इस मर्डर मिस्ट्री के बारे में बात करते हुए विनिल ने कहा था, "मैं हमेशा से ऐसी स्टोरीज पर काम करना चाहता था, जिसमें ह्यूमन रिलेशनशिप के कई वर्जन को दिखाया जाता है। हसीन दिलरूबा ऐसी ही एक कहानी है, जिसे कनिका ढिल्लों ने खूबसूरती से लिखा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT