'तारा सुतारिया' को मिली पहली सोलो फिल्म
'तारा सुतारिया' को मिली पहली सोलो फिल्म Social Media
मूवीज़

'तारा सुतारिया' को मिली पहली सोलो फिल्म, एक्शन करती हुई आएंगी नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। तारा सुतारिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में तारा ने फिल्म के लिए एक गाना भी गाया और इसी के साथ ये उनका सिंगिग डेब्यू भी था। इसी बीच तारा सुतारिया से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, तारा सुतारिया की अगली फिल्म की घोषणा की गई है, जिसका नाम 'अपूर्वा' (Apoorva) है। इस फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट करने जा रहे हैं।

'तारा सुतारिया' को मिली पहली सोलो फिल्म:

स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज ने तारा सुतारिया की नई फिल्म 'अपूर्वा' की घोषणा कर दी है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी और इसकी शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी। यह फिल्म तारा सुतारिया के लिए काफी खास है। 'अपूर्वा' तारा सुतारिया की पहली सोलो फिल्म होगी। इस फिल्म की पूरी कहानी तारा सुतारिया के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। इस फिल्म के जरिए दर्शकों को तारा का एक नया अवतार देखने को मिलेगा।

'तारा सुतारिया' ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री तारा सुतारिया अपनी नई फिल्म 'अपूर्वा' की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "फियरलेस का एक नया चेहरा है और उसका नाम है अपूर्वा। मैं इतनी मजबूत, शक्तिशाली लड़की की भूमिका निभाने के लिए बहुत सम्मानित और रोमांचित हूं। अपूर्वा परेशानियों के साथ अस्तित्व का खेल है। दिल दहला देने वाली कहानी, जो आपको अंत तक बांधे रखेगी।"

'तारा सुतारिया' ने कही यह बात:

इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए तारा सुतारिया ने कहा कि, "मैं इससे बेहतर स्क्रिप्ट के लिए डिमांड नहीं कर सकती थी और एक यंग एक्ट्रेस के रूप में अपूर्वा की भूमिका निभाने के लायक होने पर मुझे गर्व है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसका धैर्य और शक्ति कमाल की है और मैं एक ऐसी युवा महिला की भूमिका निभाने के लिए अपनी जर्नी शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, जिसका दिमाग और हिम्मत ही उसे हर मुश्किल में जिंदा रखते हैं।"

मुराद खेतानी ने कही यह बात:

वहीं, सिने1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी ने कहा कि, "जब मैंने अपूर्वा सुनी तो मुझे तुरंत पता चल गया कि, इस कहानी को दर्शकों तक पहुंचने की जरूरत है। मेरा मानना ​​है कि, तारा बेहद प्रतिभाशाली हैं और निखिल भट द्वारा अभिनीत इस थ्रिलर में उन्हें पेश करना रोमांचक होगा। इस कहानी को पर्दे पर लाने के लिए स्टार स्टूडियोज और पूरी टीम के साथ सहयोग करना बहुत मजेदार रहा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT