कोरोना मे सभी सुरक्षा के बीच पूरी हुई फिल्म की शूटिंग
कोरोना मे सभी सुरक्षा के बीच पूरी हुई फिल्म की शूटिंग Social Media
मूवीज़

कोरोना मे सभी सुरक्षा के बीच पूरी हुई फिल्म की शूटिंग, रानी हुईं इमोशनल

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के चलते फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग बंद हो कर दी गई थी, लेकिन अब फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कोरोना के चलते रुकी फिल्म 'बंटी और बबली' की शूटिंग आखिरकार पूरी हो ही गई। पहले भाग में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी दोनों कानपुर पहुंचे थे। इस बार फिल्म की शूटिंग पहले दुबई में हुई और फिर मुंबई में। पुराने ठगों को नए जोड़ीदार मिले हैं और तमाम चुनौतियां का सामना करते करते फिल्म शुक्रवार को पूरी हो गई। शूटिंग पूरी होने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर किया गया है।

डायरेक्टर वरुण शर्मा ने कही यह बात:

कोरोना काल का शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर करते हुए फिल्म के डायरेक्टर वरुण शर्मा ने बताया, "हमने यह सुनिश्चित करने के लिए सभी संभावित उपाय किए कि, हमें शूटिंग का सुरक्षित वातावरण मिले। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि, 'बंटी और बबली 2' के सेट पर कोई भी अनपेक्षित घटना नहीं हुई। कलाकारों सहित पूरे क्रू मेंबर्स का शूट से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया, उसके बाद क्रू को होटल में क्वारंटीन किया गया, ताकि वो सुरक्षित रहें और उन तक वायरस न पहुंच सके।"

सैफ अली खान ने कही यह बात:

कोविड-19 महामारी के बीच शूटिंग किए जाने को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि, शूटिंग के दौरान सभी जरूरी सावधानियां बरती गईं। सैफ ने कहा, "यह बहुत ही संवेदनशील समय है। अभिनेता, निर्माता समेत पूरी टीम को अतिरिक्त सतर्कता बरतनी होगी। हालांकि मैं चकित हूं कि, इन सावधानियों के बीच हमारा शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा। बल्कि घर की तुलना में ज्यादा सुरक्षित महसूस हुआ।"

रानी मुखर्जी हुईं इमोशनल:

साल 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म 'बंटी और बबली' में 'बबली' का किरदार निभाने वाली रानी भी पुराने दिनों को याद कर भावुक हो गईं। उन्होंने कहा, "हमने शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया था। इसने महामारी से पहले की शूटिंग की यादों को ताजा कर दिया।"

सिद्धान्त और शरवरी ने कही यह बात:

सिद्धान्त चतुवेर्दी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'शरवरी, सैफ सर, रानी मैम और फिल्म की पूरी टीम से मिलना बहुत मजेदार था।"

वहीं एक्ट्रेस शरवरी ने कहा, "BB 2 मेरी पहली फिल्म है और पहली टीम हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। मैंने पूरी टीम को बहुत याद किया और सबसे मिलने के लिए बेसब्री से इंतजार किया। हमें एक मजेदार गाने की शूटिंग करनी थी, इस दौरान सबसे मिलकर बहुत खुशी हुई।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT