Thank God: कानूनी पचड़े में फंसी अजय और सिद्धार्थ की फिल्म
Thank God: कानूनी पचड़े में फंसी अजय और सिद्धार्थ की फिल्म Social Media
मूवीज़

Thank God: कानूनी पचड़े में फंसी अजय और सिद्धार्थ की फिल्म, यूपी में दर्ज हुआ केस

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) इन दिनों अपनी कॉमेडी फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद वो काफी वायरल हुआ था। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। रिलीज होने के बाद से अब यह फिल्म विवादों में घिर गई है। अब उत्तर प्रदेश में फिल्म को लेकर केस दर्ज किया गया है।

एक्टर्स और फिल्ममेकर्स पर केस हुआ दर्ज:

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में एक्टर्स और फिल्ममेकर्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने जौनपुर कोर्ट में डायरेक्टर इंद्र कुमार, एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के खिलाफ केस दर्ज कराया है। याचिकाकर्ता का बयान 18 नवंबर को दर्ज किया जाएगा। याचिकाकर्ता के अनुसार, फिल्म का जो ट्रेलर रिलीज किया गया है, वह धर्म का मजाक उड़ाता है और धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाता है।

लगा है यह आरोप:

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' के ट्रेलर में चित्रगुप्त महाराज का मजाक उड़ाने की बातें कही गई हैं। अपनी याचिका में श्रीवास्तव ने कहा कि, अजय देवगन सूट पहने हुए चित्रगुप्त का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं और एक सीन में वह चुटकुले सुनाते और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। याचिका में कहा गया है, "चित्रगुप्त को कर्म का देवता माना जाता है और वह एक आदमी के अच्छे और बुरे कर्मों का रिकॉर्ड रखता है। देवताओं का ऐसा चित्रण एक अप्रिय स्थिति पैदा कर सकता है, क्योंकि यह धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।"

वहीं, अगर फिल्म की बात करे, तो इस फिल्म में अजय देवगन के साथ बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में काम करते नजर आएंगे। 'थैंक गॉड' एक आगामी बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन इंद्र कुमार द्वारा किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT