सलमान खान की फिल्म 'Tiger 3' की फिर बदली डेट
सलमान खान की फिल्म 'Tiger 3' की फिर बदली डेट Social Media
मूवीज़

सलमान खान की फिल्म 'Tiger 3' की फिर बदली डेट, अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म से जुड़ी जानकारी जानने के लिए बेताब रहते हैं। इसी बीच सलमान खान ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से अपना लुक भी जारी किया है।

फिल्म 'Tiger 3' की रिलीज डेट का ऐलान:

बता दें कि, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'टाइगर 3' की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। 'टाइगर 3' अगले साल अप्रैल के लिए शेड्यूल थी मगर अब इसे ओरआगे खिसका दिया है। सलमान खान ने 'टाइगर 3' से नया लुक शेयर करते हुए, इसकी जानकारी को शेयर किया है। अब 'टाइगर 3' अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।

सलमान खान ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता सलमान खान ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है। सामने आए 'टाइगर 3' से नए लुक में सलमान खान की सिर्फ आंखें नजर आ रही हैं।

सलमान खान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "टाइगर की एक नई तारीख है... दीवाली 2023 है! #Tiger3 को #YRF50 के साथ केवल अपने पास, एक बड़ी स्क्रीन पर करेंगे सेल्रिब्रेट। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है रिलीज।"

बता दें कि, 'टाइगर' फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट में भी सलमान खान (Salman Khan) के साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी। दोनों की इस जोड़ी को हर बार दर्शकों का प्यार मिला है और इस बार भी दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस बेकरार हैं।टाइगर 3 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। यशराज बैनर की इस फ्रैंचाइजी के 10 साल पूरे होने के मौके पर 'टाइगर 3' की ईद रिलीज का ऐलान किया गया था। मेकर्स ने एक टीजर भी रिलीज किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT