'द केरला स्टोरी' अमेरिका और कनाडा में 200 स्क्रीन्स पर हुई रिलीज
'द केरला स्टोरी' अमेरिका और कनाडा में 200 स्क्रीन्स पर हुई रिलीज RE
मूवीज़

The Kerala Story : विवादित फिल्म 'द केरला स्टोरी' अमेरिका और कनाडा में 200 स्क्रीन्स पर हुई रिलीज

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। फिल्म 'द केरला स्टोरी' का विषय जनता से छिपा हुआ था और बताया जाने लायक था। हमने दुनिया भर में चर्चा शुरू करने के लिए फिल्म बनाई। यह एक बहुत ही बोल्ड, ईमानदार और सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

फिल्म की वैश्विक रिलीज पर बोलते हुए, निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा -

फिल्म की वैश्विक रिलीज के बारे में बोलते हुए, निर्देशक सुदीप्तो सेन (Director Sudipto Sen) ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "केरल राज्य में लंबे समय से मौजूद मुद्दे से देश इनकार कर रहा था। फिल्म 'द केरला स्टोरी' की कहानी एक मिशन है जो सिनेमा की रचनात्मक सीमाओं से परे है। यह एक आंदोलन है जिसे पूरी दुनिया की जनता तक पहुंचाकर जागरूकता बढ़ानी चाहिए।"

निर्माता विपुल शाह ने क्या कहा ?

फिल्म निर्माता विपुल शाह (Producer Vipul Shah) ने कहा, "शुरुआत में फिल्म 'द केरला स्टोरी' को समर्थन नहीं मिला, आज केवल 6 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता के साथ दुनिया भर में रिलीज होने के कगार पर खड़ी है। फिल्म 'द केरला स्टोरी' की कहानी तीन लड़कियों की यात्रा बताती है जो इस्लाम में परिवर्तित होकर आईएसआईएस में शामिल हो जाती हैं।"

इसके रिलीज होने के तुरंत बाद, 'द केरल स्टोरी' को पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया था और तमिलनाडु में भी सिनेमाघरों से बाहर कर दिया गया। निर्माताओं ने प्रतिबंध के संबंध में सुप्रीम कोर्ट से संपर्क किया।

मुख्य न्यायाधीश ने किया बंगाल सरकार से सवाल

मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ (DY Chandrachud) और न्यायमूर्ति पीएस नरसिम्हा (PS Narasimha) ने पश्चिम बंगाल सरकार से सवाल किया कि, फिल्म को देश के बाकी हिस्सों में बिना किसी समस्या के प्रदर्शित किया जा रहा है और प्रतिबंध का कोई कारण नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु सरकार से "द केरल स्टोरी" प्रदर्शित करने वाले थिएटरों को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए किए गए उपायों को निर्दिष्ट करने के लिए भी कहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT