फिर बदली 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट
फिर बदली 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट Social Media
मूवीज़

फिर बदली 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की रिलीज डेट एक बार फिर बदल गई है। इसी के साथ नई रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है। यानि फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी, बल्कि इसके 4 महीने बाद अगस्त में फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इसकी जानकारी आमिर खान के प्रोडक्शन ने बयान जारी कर दिया है।

आमिर खान प्रोडक्शन ने जारी किया बयान:

आमिर खान प्रोडक्शन की तरफ से इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया गया, जिसमें फिल्म के रिलीज डेट के टलने की जानकारी के साथ-साथ नई रिलीज डेट भी बताई गई। ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज ना होकर अब 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

आमिर खान प्रोडक्शन की तरफ से ऑफिशियल बयान में लिखा गया कि, "यह ऐलान किया जाता है कि, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' योजना के मुताबिक 14 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। ऐसा इसलिए है, क्योंकि हम फिल्म को समय से पूरा नहीं कर पा रहे हैं। फिल्म अब 11 अगस्त 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

उन्होंने आगे अपने मैसेज में लिखा, "हम टी सीरीज के भूषण कुमार और ओम राउत और 'आदिपुरुष' की पूरी टीम को तहे दिल से शुक्रिया कहते हैं। हम उनका शुक्रिया इसलिए भी कहते हैं, क्योंकि उन्होंने परिस्थितियों को समझते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज को आगे बढ़ा दिया जिसमें लीड रोल में प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों की बात करें, तो फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर खान के अलावा मोना सिंह और साउथ अभिनेता नागा चैतन्य भी नज़र आएंगे। इसे आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है फिल्म:

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें, तो आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म के लिए आमिर खान ने काफी मेहनत की है। सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े आमिर के अलग-अलग लुक्स भी सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT