वरुण और जाह्नवी की फिल्म 'बवाल' की रिलीज डेट
वरुण और जाह्नवी की फिल्म 'बवाल' की रिलीज डेट Social Media
मूवीज़

वरुण और जाह्नवी की फिल्म 'बवाल' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की 'बवाल' रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। मेकर्स ने ट्वीट कर फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी है। फिल्म में वरुण और जाह्नवी की फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं।

साजिद नाडियाडवाला ने शेयर की जानकारी:

बता दें कि, हाल ही में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'बवाल' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। बता दें, फिल्म 'बवाल' को साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी मिलकर बना रहे हैं। यह जोड़ी पहले भी 'छिछोरे' जैसी सफल फिल्म बनाकर दर्शकों का दिल जीत चुकी है। 'छिछोरे' के लिए साजिद और नितेश को बेस्ट हिंदी फिचर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

जानकारी के लिए बता दें कि, वरुण धवन जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल को अप्रैल के महीने में पहले रिलीज़ होना था। इस फिल्म की रिलीज़ डेट अब अप्रैल से बढ़ा दी गई है। पहले भी ऐसी चर्चाएं हो रही थीं, कि शायद इस फिल्म की रिलीज़ डेट बढ़ाया जाए। वहीं अब खबरों के अनुसार फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज़ न होकर 6 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी।

आपको बता दें कि, हाल ही में अगस्त 2022 में इस फिल्म की शूटिंग पोलैंड में जान्हवी कपूर और वरुण धवन ने पूरी की थी। इस फिल्म को साजिद नाडियावाला बना रहे हैं, इसके अलावा नितेश तिवारी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। बताया जा रहा है कि, नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है। दर्शकों से जुड़ा हुआ कंटेंट ये फिल्म देने वाली है। ये फिल्म वरुण धवन के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। बवाल का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है और यह अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा को-प्रोड्यूस है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT