इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'Yashoda' का टीजर
इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'Yashoda' का टीजर Social Media
मूवीज़

इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'Yashoda' का टीजर, समांथा ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा (Samantha) जल्द ही फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) में नजर आने वाली हैं। आज गणेश चतुर्थी के खास मौके पर अभिनेत्री सामंथा ने अपनी आगामी फिल्म 'यशोदा' का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि, इस फिल्म का टीजर कब रिलीज किया जाएगा।

फिल्म 'यशोदा' का नया पोस्टर रिलीज:

बता दें कि, अभिनेत्री सामंथा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि, फिल्म का टीजर कब रिलीज किया जाएगा। रिलीज़ की तारीख के साथ 'यशोदा' का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है। पोस्टर के मुताबिक यशोदा का टीजर अगले हफ्ते रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है और सामंथा के फैंस योशादा के टीजर का बेसब्री से इंतजार करने लग गए हैं।

सामंथा ने शेयर किया पोस्ट:

बता दें, सामंथा ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर फिल्म के टीजर की रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "फिल्म का टीजर 9 सितंबर को शाम 5 बजकर 49 मिनट पर रिलीज किया जाएगा।"

यूजर ने की तारीफ:

सामंथा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "मैं सिर्फ आपके लिए #Yashoda FDFS देखने जा रहा हूं Samanthaprabhu2! मुझे इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं !! इस अपडेट का बेसब्री से इंतजार है।"

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "सबसे पहले एक गर्मजोशी से गले मिलना, आपकी एक झलक देखे बिना जीना बहुत दर्दनाक था, 2 महीने से आपकी उपस्थिति मेरे लिए किसी भी अपडेट से ज्यादा खुशी की बात है।"

इन भाषाओं में रिलीज की जाएगी फिल्म:

वहीं, अगर फिल्म 'यशोदा' के बारे में बात करे, तो 'यशोदा' को निर्देशक जोड़ी हरि और हरीश द्वारा अभिनीत किया गया है। फिल्म में अभिनेत्री सामंथा के अलावा, फिल्म में वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा और संपत राज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। संगीत निर्देशक मणि शर्मा, छायाकार एम सुकुमार और संपादक मार्तंड के वेंकटेश तकनीकी दल का हिस्सा हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT