शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी'
शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी'  Social Media
मूवीज़

तेलुगु स्टार नानी, कियारा समेत इन सेलेब्स ने की शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की तारीफ

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) कई बार टलने के बाद आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फैंस इस फिल्म को काफी पसंद कर रहें हैं। शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की तरीफ तेलुगु स्टार नानी (Nani) समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने की है।

नानी ने पोस्ट शेयर कर कही यह बात:

फिल्म 'जर्सी' के तेलुगु वर्जन के लीड एक्टर नानी ने शाहिद कपूर स्टारर हिन्दी रीमेक की तारीफ की है और पूरी टीम की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "जर्सी देखी और हमारे गौतम तिन्ननुरी ने इस बार फिर से हिट मारा है। क्या परफॉर्मेंस है शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर सर और मेरे दोस्त रोनित की। यह सच्च में बहुत अच्छा सिनेमा है, बधाई हो।"

मीरा कपूर ने कही यह बात:

वहीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म 'जर्सी' की तारीफ की है। मीरा ने शाहिद की एक फोटो शेयर कर लिखा, "आप मैजिक हैं शाहिद, इस टेस्ट का सफर बेशक काफी लंबा रहा और इस सफर में हर इनिंग एक नया मोड़ लाई, मगर आपने सभी का एक्साइटमेंट के साथ सामना किया।"

वहीं मीरा के पोस्ट पर शाहिद कपूर ने रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा है, "तुम हर समय मेरी विंगमैन हो और मैं हर समय तुम्हारा ही विंगमैन हूं, मेरी लव।"

मीरा कपूर ने कही यह बात

कियारा आडवाणी ने की फिल्म की तारीफ:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म 'जर्सी' की तारीफ की है। शाहिद की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा है, "मेरे प्यारे एसके, आप बहुत खास हैं, आपको अर्जुन के रूप में देखना किसी जादू से कम नहीं है, जर्सी कल रिलीज हो रही है। पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।"

कियारा आडवाणी ने की फिल्म 'जर्सी' की तारीफ

बता दें कि, फिल्म 'जर्सी' को गौतम तिन्नानुरी ने निर्देशित किया है। ये फिल्म इसी नाम की सुपरहिट तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है, जिसमें सुपरस्टार नानी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। तेलुगु फिल्म 'जर्सी' का निर्देशन भी गौतम तिन्नानुरी ने ही किया था। 'जर्सी' की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे के लिए टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करने के अपने सपने को पूरा करने का फैसला करता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT