भारत में 'Thor: Love And Thunder' ने मचाया तहलका
भारत में 'Thor: Love And Thunder' ने मचाया तहलका Social Media
मूवीज़

भारत में 'Thor: Love And Thunder' ने मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़ रुपये

Author : Sudha Choubey

Thor: Love And Thunder: हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) इन दिनों अपनी फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' (Thor: Love And Thunder) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म ने अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया है और हॉलीवुड फिल्म ने वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की है।

बता दें कि, फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और फिल्म ने अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया है। फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' ने वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की तरफ से थॉर-लव एंड थंडर के कलेक्शन के ताजा आंकड़ों को जारी किया गया है।

इसी महीने 7 जुलाई को भारत में रिलीज हुई फिल्म 'थॉर-लव एंड थंडर' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन की 18 करोड़ का बिजनेस किया। उसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा था कि, यह फिल्म पहले वीकेंड भी कमाल का प्रदर्शन करेगी और ऐसा ही हुआ।

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर 'थॉर-लव एंड थंडर' के लेटेस्ट कमाई के आंकड़े जारी किए हैं, जिसके तहत क्रिस हेम्सवर्थ की इस फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड पर 64.80 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर ली है।

फिल्म के अब तक की कमाई:

फिल्म 'थॉर-लव एंड थंडर' ने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई करते हुए, 18.20 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 11.40 करोड़ रुपये, शनिवार को 16.80 करोड़ रुपये और रविवार को 18.40 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से इस फिल्म ने अब तक कुल 64.80 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। मार्वल स्टूडियोज की फिल्मों ने भारत में हमेशा अच्छी कमाई की है। फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' पर भी लोगों की नजरें टिकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT