अर्शी खान स्टारर फिल्म "त्राहिमाम" का ट्रेलर हुआ लॉन्च
अर्शी खान स्टारर फिल्म "त्राहिमाम" का ट्रेलर हुआ लॉन्च Pankaj Pandey
मूवीज़

अर्शी खान स्टारर फिल्म "त्राहिमाम" का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। बिग बॉस फेम अर्शी खान, पंकज बेरी, सुमेन्द्र तिवारी, आदी ईरानी और एकता जैन स्टारर फिल्म "त्राहिमाम" का टीज़र और ट्रेलर कल मुंबई में लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मुख्य अतिथि राधे राधे बाबूजी, रोमिल चौधरी, अंजन भट्टाचार्य, लीना बोस, सुनील पाल, अभय शर्मा, असमा सय्यद और रुपाली भारद्वाज मौजूद थे।

फिल्म के निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने कहा," जब अत्याचार हद से अधिक बढ़ जाता है, तब फिर त्राहिमाम की आवाजें आती हैं। फिल्म का कॉन्सेप्ट भी यही है और इस वजह से इसका टाइटल त्राहिमाम रखा गया है। त्राहिमाम में 68 किरदार हैं। फिल्म में चुलबुली अदाकारा अर्शी खान ने चंपा नामक एक मजदूर का रोल किया है। यह फिल्म अर्शी खान की कुछ चुनिंदा बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी। उनके साथ पंकज बेरी, आदी ईरानी, मुश्ताक खान, एकता जैन सहित कई कलाकारों ने उम्दा काम किया है।"

फिल्म के निर्माता सुमेन्द्र तिवारी ने कहा," राइटर सलमान जी ने मुझे जिस ढंग से त्राहिमाम की कहानी सुनाई, मुझे काफी अलग और यूनिक लगी। यह स्टोरी कानपुर के पास के एक गांव की रियल स्टोरी पर आधारित है। जब हम शूटिंग शुरू करने जा रहे थे, तो शूटिंग से तीन दिन पहले कोरोना आ गया। लेकिन फिल्म के निर्देशक दुष्यंत को बधाई, उन्होंने कोरोना पीरियड में मुंबई में इस फिल्म को फ़िल्माया, कामना है कि उनकी मेहनत सफल हो।"

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद एकता जैन ने बताया कि दुष्यंत जी के साथ मेरी यह दूसरी फिल्म है। इस फिल्म में मैंने एक स्ट्रिक्ट वकील की भूमिका निभाई है। बता दें कि फिल्म के निर्माता सुमेन्द्र तिवारी, नीतू तिवारी और फहीम आर कुरैशी हैं और फिल्म अगले महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT