भाऊसाहेब शिंदे स्टारर रौंदल का ट्रेलर हुआ रिलीज
भाऊसाहेब शिंदे स्टारर रौंदल का ट्रेलर हुआ रिलीज Raj Express
मूवीज़

भाऊसाहेब शिंदे स्टारर रौंदल का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। मराठी जगत सिनेमा के मशहूर एक्टर भाऊसाहेब शिंदे की फिल्म रौंदल का मुंबई में निर्माता कुमार मंगत पाठक की मौजूदगी में ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म के निर्माता, निर्देशक, कलाकार और तकनीशियन वहां पर मौजूद थे। मराठी फिल्म 'ख्वाड़ा' और 'बबन' में नजर आ चुके नेशनल अवार्ड विनर भाऊसाहेब शिंदे का एंग्री यंग मैन लुक रौंदल के ट्रेलर का मुख्य आकर्षण है।

फिल्म रौंदल' का निर्माण भूमिका फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट संस्था के तहत बालासाहेब शिंदे, डॉ. पुरुषोत्तम भापकर, प्रमोद चौधरी, भाऊ शिंदे और राइज बिजनेस ग्रुप ने किया है। फिल्म के सह-निर्माता रवींद्र ऊटी, संतोष ऊटी, कैलाश गुंजाल और संजय कुंजिर हैं। इस म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म का निर्देशन गजानन नाना पाडोल ने किया है। नवोदित अभिनेत्री नेहा सोनवणे के साथ भाऊसाहेब की केमिस्ट्री दर्शकों का ध्यान खींच रही है।

फिल्म के गाने 'मन बहराल...', 'दघन अबल...' और 'भलारी...' दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुए हैं। संगीतकार हर्षित अभिराज ने इस फिल्म के गीतों के लिए संगीत तैयार किया है। सोनू निगम, जावेद अली, स्वरूप खान, दिव्या कुमार, वैशाली मेड, हर्षित अभिराज, गणेश चंदनशिव की आवाज में विनायक पवार, बालासाहेब शिंदे और सुधाकर शर्मा द्वारा गीत लिखे गए हैं। फिल्म में संजय लकड़े, यशराज डिंबले, सुरेखा डिंबले, शिवराज वाल्वकर, गणेश देशमुख, सागर लोखंडे आदि भी नजर आएंगे। सिंक साउंड और डिजाइन महावीर सबानवर ने किया है, फाइट मास्टर मोसेस फर्नांडिस ने एक्शन सीन डिजाइन किए हैं। छायांकन अनिकेत खंडगले का है, जबकि संकलन फैसल महादिक का है। कला निर्देशन गजानन सोंटाकके ने किया है। कोरियोग्राफी नेहा मिराजकर ने की है और बैकग्राउंड म्यूजिक रोहित नागभिडे ने दिया है। वेशभूषा सिद्धि योगेश गोहिल ने डिजाइन की और श्रृंगार समीर कदम ने किया है। कार्यकारी निर्माता मंगेश भीमराज जोंधले हैं, जबकि सहयोगी निदेशक विक्रमसेन चव्हाण हैं। सतीश येले ने वीएफएक्स सुपरवाइजिंग की है और ऑनलाइन संपादन विक्रम आर शंकपाले ने किया है।

बता दें कि मराठी फिल्म रौंदल 3 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT