फिल्म 'रात बाकी है' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
फिल्म 'रात बाकी है' का ट्रेलर हुआ रिलीज़ Social Media
मूवीज़

फिल्म 'रात बाकी है' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। ज़ी5 की आगामी मूल फिल्म "रात बाकी है" में अनूप सोनी, पाओली डैम, राहुल देव, दीपानिता शर्मा और सौरभ सचदेवा ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं और इस मर्डर मिस्ट्री का प्रीमियर 16 अप्रैल 2021 में किया जाएगा। फिल्म के निर्माताओं ने आज ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है और इसे देखने के बाद हम कह सकते हैं कि यह निश्चित रूप से हमारे रोंगटे खड़े करने के लिए तैयार हैं।

ट्रेलर में फिल्म के सेंट्रल करैक्टर - कार्तिक, वासुकी और वाणी और इन्वेस्टिगेटर अहलावत को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। अब ट्रेलर के बाद, एक बात तो स्पष्ट है कि मुख्य पात्रों में से एक की हत्या कर दी गई है और अनूप सोनी का किरदार, कार्तिक उनकी संदिग्ध सूची में सबसे ऊपर है। हालाँकि, जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ता है, राहुल देव के किरदार को पता चलता है कि हत्या के अलावा, इसमें बहुत बड़ा झोल है। कहानी का यह बदलाव अंततः दर्शकों को प्रत्याशित कर देगा।

निर्देशक अविनाश दास की 'रात बाकी है' प्यार, धोखा और बदला लेने के प्रसंगों के इर्द-गिर्द घूमती है। फ़िल्म में दो प्रतिष्ठित प्रेमी कार्तिक और वासुकी हैं जो लंबे समय के बाद मिलते हैं और अजीब घटनाओं की एक श्रृंखला उन्हें एक साथ ले आती है। जबकि कार्तिक अपनी पत्नी की हत्या में एक प्रमुख संदिग्ध बन जाता है, फिल्म अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न के साथ आगे बढ़ती है।

अविनाश दास द्वारा निर्देशित और जगरनॉट प्रोडक्शंस के समर खान द्वारा निर्मित, यह फिल्म अतुल सत्य कौशिक के प्रसिद्ध नाटक "बल्लीगंज - 1990" का एक रूपांतरण है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT