'सिर्फ एक बंदा काफी है' का ट्रेलर हुआ रिलीज
'सिर्फ एक बंदा काफी है' का ट्रेलर हुआ रिलीज Raj Express
मूवीज़

मनोज बाजपेयी अभिनीत 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। डिजिटल प्लेटफॉर्म ZEE5 ने आज मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) स्टारर फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया। अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी फ़िल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' सच्ची घटनाओं पर आधारित एक कोर्ट-रूम ड्रामा है, जिसमें मनोज बाजपेयी ने पी.सी सोलंकी नाम के एक वकील की भूमिका निभाई है। यह कहानी एक आम इंसान की है जो पेशे से हाई कोर्ट में वकील है और अपने बलबूते पर देश में भगवान का दर्जा पाने वाले सबसे बड़े धर्मगुरु के खिलाफ़ एक असाधारण मुक़दमा लड़ता है, जिसे अंत में उस धर्मगुरु को POCSO अधिनियम के तहत एक नाबालिग के बलात्कार के जुर्म की सज़ा दिलाने में कामयाबी मिलती है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मौजूद मनोज बाजपेयी ने कहा, “'सिर्फ एक बंदा काफी है' में पी.सी. सोलंकी का किरदार निभाने का अनुभव यकीनन लाजवाब रहा है, क्योंकि यह एक आम इंसान की प्रेरणादायक कहानी है जो सच्चाई और इंसाफ़ के लिए तमाम परेशानियों का सामना करते हुए एक असाधारण मुक़दमा लड़ता है। आज इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और मुझे पूरी उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी और वे पी. सी. सोलंकी की जीत की इस कहानी को ज़रूर देखना चाहेंगे और जानना चाहेंगे कि सोलंकी को यह जीत हासिल करने के लिए किन-किन कठिनाइयों से गुजारना पड़ा।"

फ़िल्म के डायरेक्टर, अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, “मेरे दिल में 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के लिए हमेशा एक खास जगह रहेगी, क्योंकि इसी के जरिए मैंने फ़िल्म जगत में निर्देशक के तौर पर शुरुआत की है और मेरे लिए इससे बड़ी खुशी की बात और क्या होगी कि इसमें मनोज बाजपेयी ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फ़िल्म की मुख्य भूमिका के लिए उनसे बेहतर भला और कौन हो सकता है। मैं गर्व से कह सकता हूँ कि यह मनोज सर के बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक है और फ़िल्म में उनके आखिरी मोनोलॉग को लंबे समय तक याद रखा जाएगा। अब तो मैं इस फ़िल्म के बारे में दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेताब हूँ।"

'सिर्फ एक बंदा काफी है' का एक्सक्लूसिव प्रीमियर 23 मई, 2023 को ZEE5 पर होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT