आज रिलीज हो रहा प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर, देखें नया पोस्टर
आज रिलीज हो रहा प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर, देखें नया पोस्टर Social Media
मूवीज़

आज रिलीज हो रहा प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर, देखें नया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार अभिनेता प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam ) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। फैन इस फिल्म में क्या होगा इसकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, निर्माता जल्द ही फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर रिलीज करेंगे।

फिल्म 'राधे श्याम' को एक रोमांटिक ड्रामा बताया जा रहा है। करीब दो महीने पहले फिल्म का दिलचस्प टीजर रिलीज हुआ था, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए थे। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चूका है, मेकर्स आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

आज रिलीज होगा ट्रेलर:

निर्माताओं ने एक ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया है, जो कथित तौर पर हैदराबाद में 40,000 से अधिक प्रशंसकों की मेजबानी करेगा। फिल्म की प्रमुख महिला, पूजा हेगड़े ने भी ट्रेलर रिलीज की घोषणा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल को शेयर किया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

प्रभास ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी आने वाली फिल्म 'राधे श्याम' के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "राधेश्याम की मनमोहक दुनिया को देखने के लिए आप और इंतजार नहीं कर सकते। आज इसकी एक झलक मेरे प्रिय प्रशंसकों द्वारा लॉन्च किए, जाने वाले ट्रेलर के साथ साझा कर रहा हूं। बने रहें।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म 'राधे श्याम' के बारे में बात करें, तो इस फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह एक बिग बजट फिल्म है, जिसका बजट करीब 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इस रोमांटिक फिल्म को के. के. राधाकृष्णा कुमार ने निर्देशित किया है। जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। प्रभास-पूजा के अलावा फिल्म में सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी पुलीकोन्डा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुनाल रॉय कपूर, रिद्धी कुमार, साशा क्षेत्री, सत्यन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्‍म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े की जोड़ी नजर आएगी। यह फिल्‍म 14 जनवरी 2022 को थ‍िएटर्स में रिलीज होगी। फिल्‍म में भाग्‍यश्री, सचिन खेड़कर और कुणाल रॉय कपूर भी हैं। लेकिन उनकी कोई झलक अभी फिलहाल टीजर में नहीं दिखी है। फिल्‍म को राधा कृष्‍ण कुमार डायरेक्‍ट कर रहे हैं, जबकि भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद इसके प्रोड्यूसर हैं। ये एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। ये एक बहुभाषी फिल्म है, जिसे हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT