फिल्म "पिटर" का ट्रेलर हुआ लांच
फिल्म "पिटर" का ट्रेलर हुआ लांच Pankaj Pandey
मूवीज़

फिल्म "पिटर" का ट्रेलर हुआ लांच

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। मराठी फ़िल्में हमेशा से अपने कंटेंट के लिए ध्यान आकर्षित करती हैं। एक ऐसी ही फ़िल्म "पिटर" के ट्रेलर को इन दिनों बहुत सराहा जा रहा है। हाल ही में मुंबई में मराठी फिल्म "पिटर" का ट्रेलर लांच किया गया। फिल्म का निर्देशन अमोल अरविंद भावे ने किया है। मुंबई में आयोजित इवेंट में फिल्म के गाने भी रिलीज किए गए और सिंगर साई जोशी ने लाइव परफॉर्म भी किया।

इवेंट में मौजूद निर्देशक अमोल अरविंद भावे ने कहा, "यह एक भावनात्मक कहानी है, जिसमें धन्या की अपने घर में आए बकरी पिटर के साथ दोस्ती हो जाती है। मगर कहानी शुरू होती है इससे कहीं पहले। शादी के पांच साल हो गए मगर धन्या के चाचा-चाची को संतान नहीं हो रही। एक पुजारी उसके दादा को सलाह देता है कि देवता को बलि चढ़ाओ तो खुशखबरी आएगी। गांव में बलि के लिए बकरे की तलाश होती है, मगर किन्हीं कारणों से गांव बकरों से खाली है। आस-पास के चार गांव में भी बकरे नहीं हैं, तब उन्हें गांव में एक मेमना नजर आता है, जिसकी मां सांप के काटने से मर चुकी है। बलि चढ़ाने के लिए यह मेमना बहुत छोटा है। इसलिए परिवार उसे पाल लेता है। धन्या मेमने का नाम पिटर रखता है और धीरे-धीरे मेमने के साथ उसका दिल लग जाता है। धन्या-पिटर साथ खेलने और बढ़ने लगते हैं।"

कार्यक्रम में अमोल भावे के साथ निर्माता दीपांकर रामटेके और जंपिंग टोमेटो मार्केटिंग प्रायवेट लिमिटेड के रोहनदीप सिंह भी मौजूद थे। फिल्म में प्रेम बोराडे, मनीषा भोर, अमोल पंसारे, विनीता संचेती और सिद्धेश्वर सिद्धेश अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। बता दें कि फिल्म "पिटर" 22 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म "पिटर" का पोस्टर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT