फिल्म 'मारीच' का ट्रेलर हुआ रिलीज
फिल्म 'मारीच' का ट्रेलर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर फिल्म 'मारीच' का ट्रेलर रिलीज, मर्डर मिस्ट्री सुलझाते दिखेंगे तुषार कपूर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। तुषार कपूर जल्द ही फिल्म 'मारीच' (Maarrich) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और अभिनेत्री अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) भी नजर आएंगी। मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म फुलऑन एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरी हुई है।

फिल्म 'मारीच' का ट्रेलर हुआ रिलीज:

फिल्म 'मारीच' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'मारीच' के इस ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह फिल्म सस्पेंस से भरपूर रहने वाली है। फिल्म में तुषार कपूर इंस्पेक्टर राजीव के किरदार में नजर आ रहें हैं, जो मर्डर मिस्ट्री को सुझाते हुए नजर आएंगे। बता दें, तुषार कपूर फिल्म 'गोलमाल अगेन' के बाद 'मारीच' में बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 'मारीच' के इस जबरदस्त ट्रेलर को देखने के बाद इस फिल्म के लिए उनके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

तुषार कपूर ने जाहिर की खुशी:

तुषार कपूर ने ट्रेलर रिलीज के दौरान खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, "उन्हें इस मौके पर बहुत प्रसन्नता हो रही है और लंबे समय बाद स्क्रीन पर कमबैक करना अच्छा लग रहा है। वहीं, तुषार ने कहा कि, इस फिल्म में उनको नसीर साहब जैसे दिग्गज कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला है, जिसके लिए वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं। तुषार ने कहा कि, इस फिल्म में काम करना चुनौती भरा था। वहीं, नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने के दौरान उनको काफी कुछ सीखने को भी मिला है।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

तुषार एंटरटेनमेंट द्वारा निर्देशित फिल्म 'मारीच' का निर्देशन ध्रुव लाथेर ने किया है। ये फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी। तुषार कपूर आखिरी बार 2017 में आई 'गोलमाल अगेन' में नजर आए थे। वहीं, साल 2019 में उन्होंने डिजिटल डेब्यू भी किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT