जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' का ट्रेलर हुआ रिलीज
जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' का ट्रेलर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर से है भरपूर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की आने वाली फिल्म 'मिली' (Mili) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। ये फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है, फिल्म से जाह्नवी कपूर का बहुत सारे फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया जा चुका है। इसमें नेल-बाइटिंग थ्रिलर के सभी ट्रैपिंग हैं और जाह्नवी कपूर को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है।

क्या दिखाया है ट्रेलर में:

जाह्नवी कपूर फिल्म 'मिली' में मिली का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 'मिली' में जाह्नवी कपूर, मनोज पाहवा और सनी कौशल भी नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में जाह्नवी कपूर जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करती हुई दिख रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत में मिली और उसके पिता के बीच प्यार भरी नोकझोंक दिख रही हैं, लेकिन मिली की हंसती खेलती जिंदगी में उस वक्त नया मोड़ आता है। जब वह एक अपने काम कर रही जगह पर फंस जाती हैं और वहां बढ़ रही लगातार ठंड के बीच संघर्ष करती हुई दिख रही हैं।

इस फिल्म की है रीमेक:

जानकारी के लिए बता दें कि, यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'हेलन' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसे ओरिजिनल फिल्म के निर्देशक मथुकुट्टी जेवियर ने ही निर्देशित किया है। 'मिली' का स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने लिखा है। जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

मिली का म्यूजिक म्यूजिकल मेस्टेरियो ए.आर. रहमान ने दिया है, जिन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं। गीत के बोल दिग्गज जावेद अख्तर ने लिखे हैं, जिन्होंने ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म को बिल्कुल दिलचस्प बताया। यह फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में जाह्नवी अपने पापा और मशहूर निर्देशक बोनी कपूर के साथ पहली बार काम करती हुई दिखाई देंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT