फिल्म KGF 2 देखते समय वडोदरा के सिनेमाघर में तोड़फोड़
फिल्म KGF 2 देखते समय वडोदरा के सिनेमाघर में तोड़फोड़ Social Media
मूवीज़

फिल्म KGF 2 देखते समय वडोदरा के सिनेमाघर में तोड़फोड़, पुलिस ने किया 4 को गिरफ्तार

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) इस वक्त सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। 'KGF: Chapter 2' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी बीच गुजरात के वडोदरा में फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' देखने के दौरान एक सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने चार को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि, यह घटना शुक्रवार देर रात की है। गुजरात के वडोदरा में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान 4 अज्ञात लोगों ने कथित रूप से सिनेमाघर की 3D स्क्रीन तोड़ डाली और टिकट चेकर को भी बुरी तरह से पीटा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

क्या है मामला:

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सिनेमाघर के कैशियर निमेश कडकिया ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार, चार लोग सीट पर बैठे थे, टिकट चेकर्स कादर कुरैशी और राकेश बारिया ने चारों आरोपियों को अपनी-अपनी सीट पर जाने को कहा था, लेकिन उन्होंने तोड़फोड़ और मारपीट शुरू कर दी।

इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ थिएटर के कैशियर निमेश कड़किया ने शिकायत दर्ज करवाई। अपनी शिकायत में थिएटर के कैशियर ने कहा कि, चारों आरोपियों ने दो टिकट चेकर्स के साथ मारपीट शुरू कर दी और फिर थिएटर की 17 फीट 3डी स्क्रीन में तोड़फोड़ की, जिसकी कीमत 3,50,000 रुपये थी। उन्होंने शो के समय फिल्म की स्क्रीनिंग में भी गड़बड़ी की। आरोपियों ने घर के एग्जिट गेट को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है, जिसकी कीमत 50,000 रुपये है।

वहीं अगर 'केजीएफ चैप्टर 2' की बात करें, तो यह पहले हफ्ते में इतनी कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कमाई के कई नए इतिहास रच दिए हैं। महज चार दिनों में यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' ने दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT