Jug Jugg Jeeyo Trailer
Jug Jugg Jeeyo Trailer Social Media
मूवीज़

Jug Jugg Jeeyo Trailer: ड्रामा-इमोशन से भरपूर है वरुण-कियारा की फिल्म 'जुग जुग जियो'

Author : Sudha Choubey

Jug Jug Jeeyo Trailer: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर आज रविवार को रिलीज कर दिया गया हैं। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में इनके अलावा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी नजर आएंगे।

कैसा है ट्रेलर:

फिल्म के ट्रेलर की बात करे, तो 'जुग जुग जियो' का ट्रेलर बहुत ही शनदार है और ड्रामा-इमोशन से भरपूर है। ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर में अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी शानदार लग रही है। इस फिल्म में वरुण और कियारा को शादीशुदा कपल के रूप में दिखाया गया है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में कियारा और वरुण एक-दूसरे से तलाक लेने की बात करते है। जिसके बाद दोनों फैसला करते है कि,रिनी की शादी के बाद वो तलाक के बारे में घर पर सबको बता देंगे। इस बीच ही कहानी में कई मजेदार ट्विस्ट आते है। ट्रेलर काफी मजेदार है।

बता दें कि, कुछ दिन पहले इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म को लेकर फैंस में भी अलग तरह का क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं। इस फिल्म में कियारा और वरुण के अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली जैसे सितारों ने काम किया है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म 'जुग जुग जियो' को जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर, वायकॉम 18 के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार वरुण और कियारा की जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं, वरुण धवन 'कुली नंबर 1' में डेढ़ साल बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT