फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' का पोस्टर और टीजर रिलीज
फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' का पोस्टर और टीजर रिलीज Social Media
मूवीज़

वरुण धवन-कियारा आडवाणी की फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' का पोस्टर और टीजर रिलीज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन (Varun Dhawan) और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म 'जुग-जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर के साथ-साथ फिल्म का टीजर और रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

वरूण धवन ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेता वरूण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'जुग-जुग जियो' के चार अलग-अलग पोस्टर शेयर किये है। सामने आए इस पोस्टर में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर एक हैप्पी फैमिली के रूप में नजर आ रहे है। पोस्टर में बताया गया है कि, फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हर पोस्टर में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर अलग एक्सप्रेशन देते दिख रहे है।

कियारा आडवाणी ने भी शेयर किया पोस्टर:

कियारा आडवाणी ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर और टीजर को शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा, "आइए इस परिवार का हिस्सा बनिये! इसके अलावा नीतू कपूर ने भी पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 24 जून को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में आकर मेरे परिवार के जादू का अनुभव कीजिए।"

बता दें कि, यह पहली बार है, जब नीतू कपूर और अनिल कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म की दिलचल्प और शानदार स्टार कास्ट की वजह से दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 'जुग जुग जियो' फिल्म के एक्टर्स लगातार इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। लंबे समय बाद एक पारिवारिक मस्ती-मजाक, इमोशन से भरपूर फिल्म देखने को मिलने वाली है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म की बात करें, तो राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'जुग जुग जियो' को धर्मा प्रॉडक्शन तले बनाया गया है। फिल्म में कियारा और वरुण के अलावा और अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल, फेमस यूट्यूबर प्राजक्ता कोली आदि नजर आएंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म की कहानी को लेकर मेकर्स ने कोई खुलासा नहीं किया है। यह फिल्म अगले महीने 24 जून को रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT