वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'Bhediya' का टीजर
वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'Bhediya' का टीजर Social Media
मूवीज़

रोंगटे खड़े कर देगा वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'Bhediya' का टीजर, इस दिन आएगा ट्रेलर

Sudha Choubey

Bhediya Teaser out: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon)मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी किया गया है, फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज़ बना हुआ है। फिल्म का टीजर काफी शानदार है। 'भेड़िया' का टीजर एक धमाकेदार रैप के साथ शुरू होता है।

इस दिन आएगा ट्रेलर:

इस फिल्म की स्क्रिप्ट नीरेन भट्ट ने लिखी है। भट्ट को वेब सीरीज 'असुर' और मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए जाना जाता है। 'भेड़िया' के निर्माताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म रिलीज की नयी तारीख और फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है। मेकर्स ने फिल्म के टीजर के साथ खुलासा किया है कि, फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म 'भेड़िया' का टीजर हुआ जारी:

बता दें कि, अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' का टीजर जारी कर दिया गया है। रिलीज हुए इस एक मिनट के टीजर में एक जंगली रहस्य छुपा हुआ दिख रहा है। टीजर में अरुणाचल प्रदेश की रहस्यवादी पहाड़ियों को दिखाया गया है। टीजर में कई रहस्यमय क्षणों को दिखाते हुए देखा गया है। 'स्त्री' के हॉरर कॉमिडी जॉनर के बाद अमर कौशिक अब अपने फैंस के बीच 'भेड़िया' के रूप में 'क्रीचर कॉमेडी' का नया जॉनर पेश करने जा रहे हैं। फिल्म का टीजर रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

हॉरर-कॉमेडी की यह तीसरी फिल्म:

जानकारी के लिए बता दें कि, इसी साल मार्च में अरुणाचल प्रदेश के जीरो शहर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म के निर्माता दिनेश विजन की फिल्म 'स्त्री' और 'रूही' के बाद हॉरर-कॉमेडी श्रेणी की यह तीसरी फिल्म है। फिल्म में स्पेशल इफेक्ट के लिए हॉलीवुड के स्टूडियो मिस्टर एक्स की सेवा ली गई है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT