वेंकैया नायडू को पसंद आई दलकीर सलमान की फिल्म Sita Ramam
वेंकैया नायडू को पसंद आई दलकीर सलमान की फिल्म Sita Ramam Social Media
मूवीज़

वेंकैया नायडू को पसंद आई दलकीर सलमान की फिल्म Sita Ramam, पोस्ट शेयर कर कहा- इसे जरूर देखें

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में कुछ दिनों पहले दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा है। भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) ने भी यह फिल्म देखी और उन्हें पसंद भी आई। वेंकैया नायडू ने इस फिल्म की तारीफ की है।

वेंकैया नायडू ने की फिल्म की तारीफ:

बता दें कि, भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बुधवार को दक्षिण के अभिनेता दलकीर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'सीता रामम' की प्रशंसा की और कहा कि, इस फिल्म को सभी को देखना चाहिए।

वेंकैया नायडू ने पोस्ट शेयर कर कही यह बात:

वेंकैया नायडू ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म 'सीता रामम' की तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को देखने के लिए कहा। उन्होंने अपने ट्विटर पर तेलुगू में लिखा है, "फिल्म सीता रामम देखी। अभिनेताओं और तकनीकी विभागों के समन्वय के साथ, एक सुंदर दृश्य सामने आया है। एक साधारण प्रेम कहानी के विपरीत, एक वीर सैनिक पृष्ठभूमि के साथ, यह फिल्म कई तरह की भावनाओं को उजागर करती है और यह सभी को देखना चाहिए।"

वेंकैया नायडू ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, "सीतारामम" ने मुझे लंबे समय के बाद एक अच्छी फिल्म देखने का अहसास कराया है। निर्देशक श्री हनु राघवपुडी, निर्माता श्री अश्विनीदत और स्वप्ना मूवी मेकर्स सहित फिल्म टीम को प्रकृति की सुंदरता की खोज के लिए बधाई, जो युद्ध की आवाज़ के बिना आंखों को सुकून देती है।"

वहीं अगर फिल्म 'सीता रामम' की बात करे, तो दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'सीता रामम' 5 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म को तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है। मृणाल ने इस फिल्म से तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। फिल्म 'सीता रामम' तेलुगू पीरियड रोमांटिक मूवी है। इसे Hanu Raghavapudi ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं।

इस फिल्म से मृणाल ठाकुर ने तेलुगू डेब्यू किया है। सीता रामम 1964 एरा पर सेट है। फिल्म की कहानी है, लेफ्टिनेंट राम की, जो आर्मी अफसर है और कश्मीर बॉर्डर पर तैनात हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT