Vicky Kaushal film Sardar Udham to Release on Amazon Prime Video
Vicky Kaushal film Sardar Udham to Release on Amazon Prime Video Social Media
मूवीज़

अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम', फैंस का इंतजार हुआ खत्म

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'सरदार उधम' (Sardar Udham) काफी समय से चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि, 'सरदार उधम' थियेटर्स की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। चर्चाएं ये भी थीं कि, ये फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के मुताबिक ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म 'सरदार उधम' ओटीटी पर अगले महीने रिलीज की जाएगी। इसकी जानकारी शूजीत सरकार ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। शूजीत सरकार ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर अक्टूबर 2021 में रिलीज होगी।

विक्की कौशल ने भी शेयर किया पोस्ट:

शूजीत सरकार के अलावा अभिनेता विक्की कौशल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'सरदार उधम' एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मेरा दिल प्यार से भर गया है, क्योंकि हम आपके लिए एक क्रांतिकारी की कहानी लेकर आए हैं।"

इस फिल्म की शूटिंग साल 2019 में ही पूरी हो गई थी, मेकर्स पहले इस फिल्म को थियेटर में रिलीज करना चाहते थे, लेकिन अब आखिरकार ओटीटी पर ही फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म जलियांवाला बाग हत्याकांड के इर्द गिर्द बुनी गई है।

सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है फिल्म:

वहीं अगर फिल्म 'सरदार उधम' के बारे में बात करें, तो 'सरदार उधम' क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। बता दें, सरदार उधम सिंह ने 1919 में अमृतसर में जलियांवाला बाग हत्याकांड में हुई मौतों का बदला लेने के लिए लंदन में जनरल डायर को गोली मार दी थी। उन्हें इस मर्डर के लिए 1940 में फांसी पर चढ़ा दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT