Sherni Review: दमदार है विद्या बालन की एक्टिंग
Sherni Review: दमदार है विद्या बालन की एक्टिंग Social Media
मूवीज़

Sherni Review: दमदार है विद्या बालन की एक्टिंग, फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

Author : Sudha Choubey
  • फिल्म- शेरनी

  • निर्देशक- अमित मसुर्कर

  • स्टार कास्ट- विद्या बालन, बृजेन्द्र काला, शरत सक्सेना, नीरज काबी, विजय राज, मुकुल चड्ढा आदि

  • ओटीटी- अमेजन प्राइम वीडियो

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म का निर्देशन 'न्यूटन' फेम अमित मसुर्कर ने की है। फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है।

सोशल मीडिया पर विद्या बालन की तारीफ:

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की लीड अभिनेत्री विद्या बालन की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि, फिल्म में विद्या ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है। वहीं कुछ लोगों ने फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट की भी खासी तारीफ की है। कुल मिलाकर लोगों का कहना है कि फिल्म की कहानी थोड़ी और कसावट से लिखी जा सकती थी।

फिल्म की कहानी:

फिल्म शेरनी की कहानी मुख्य रूप से जंगल, एक शेरनी और वन विभाग की कार्य प्रणाली के आस- पास घूमती है। फिल्म में विद्या बालन, वन विभाग की एक अधिकारी के रूप में नजर आ रही हैं और उनके किरदार का नाम विद्या विंसेंट है। पूरी कहानी एक शेरनी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे विद्या सुरक्षित रखना चाहती है, जबकि वन विभाग व कुछ अन्य लोग उसका शिकार करना चाहते हैं।

कलकारों की परफॉर्मेंस:

वहीं अगर फिल्म शेरनी में नजर आने वाले कलाकारों के परफॉर्मेंस की बात करें, तो विद्या बालन ने एक मजबूत इरादों वाली महिला अफसर का किरदार निभाया है। फिल्म में विद्या ने दमदार एक्टिंग की है। फिल्म में विद्या बालन के अलावा बृजेंद्र काला, नीरज काबी, शरद सक्सेना, विजय राज, इला अरुण और मुकुल चड्‌ढा जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं। सभी ने अपने-अपने हिस्से का काम बखूबी निभाया है। वहीं फिल्म में कुछ सीन ऐसे हैं, जिनमें कोई डायलॉग ही नहीं है और वो कलाकारों के एक्सप्रेशन के दम पर और जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश के इन स्थानों पर हुई है शूटिंग:

बता दें कि, विद्या बालन की फिल्म शेरनी प्रीमियर से पहले काफी सुर्खियों में रही। विद्या बालन स्टारर शेरनी फिल्म को मध्यप्रदेश के जंगलों, कान्हा नेशनल पार्क, रायसेन के भूत पलासी और बालाघाट के आसपास के क्षेत्रों में शूट किया गया है। अभिनेत्री विद्या बालन ने मध्यप्रदेश में शूटिंग के अनुभवों को शेयर किया है।

'शेरनी' को लेकर ट्विटर यूजर्स का है ऐसा रिएक्शन:

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT