विद्युत जामवाल ने किया अपनी फिल्म 'क्रैक' का ऐलान
विद्युत जामवाल ने किया अपनी फिल्म 'क्रैक' का ऐलान Social Media
मूवीज़

विद्युत जामवाल ने किया अपनी फिल्म 'क्रैक' का ऐलान, जैकलिन और अर्जुन रामपाल भी आएंगे नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) जल्द ही स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म 'क्रैक' (Crackk) में काम करते हुए नजर आयेंगे। उनके साथ इस फिल्म में अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। तीनों स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की है।

फिल्म 'क्रैक' का ऐलान:

बता दें कि, अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'क्रैक' की घोषणा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, उन्होंने हाथ में बोर्ड पकड़ा है जिस पर फिल्म का नाम लिखा है। इसी के साथ उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल की भी फोटो शेयर की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, उन्होंने भी हाथ में बोर्ड पकड़ा है और वो अपनी आने वाली इस फिल्म की खुशी को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का ऐलान एक साल पहले ही हो गया था, लेकिन फिल्म का नाम तय नहीं हो पाया था, जो कि आज हो गया है। सितारों ने अपने पोस्ट के जरिए अपनी फिल्म 'क्रैक' का नाम रिवील कर दिया है। ऐसा पहली बार है, जब विद्युत जामवाल, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी:

वहीं, अगर 'क्रैक' फिल्म की कहानी की बात करें, तो इस फिल्म में एक ऐसे शख्स की कहानी दिखाई जाएगी, जो कि मलिन बस्तियों से लेकर स्पोर्ट्स तक पहुंचता है। इस बीच उसके साथ क्या-क्या होता है, ये दिखाया जाएगा। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

जैकलीन फर्नांडीज ने कही यह बात:

जैकलीन फर्नांडीज ने इस फिल्म को लेकर कहा कि, "मैं क्रैक की स्क्रिप्ट से पूरी तरह प्रभावित हुई और तुरंत इस तरह की अनोखी कहानी का हिस्सा बनने का फैसला किया। मैं वास्तव में विद्युत और बाकी टीम के साथ काम करने को लेकर एक्साईटेड हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT