एक्टर से प्रोड्यूसर बने Vidyut Jammwal
एक्टर से प्रोड्यूसर बने Vidyut Jammwal Social Media
मूवीज़

एक्टर से प्रोड्यूसर बने Vidyut Jammwal, की पहली फिल्म 'आईबी 71' की घोषणा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही में कुछ दिनों पहले अपने प्रोडक्शन हाउस 'एक्शन हीरो फिल्म्स' की घोषणा की थी। उन्होंने अब्बास सैयद के साथ मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है। अब उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का ऐलान किया है। वह इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी होंगे। उनकी इस फिल्म का नाम 'आईबी 71' (IB-71) होगा। इस फिल्म को संकल्प रेड्डी डायरेक्ट करेंगे इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी:

अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने सोशल मीडिया पर संकल्प रेड्डी संग एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "नई शुरुआत, मुझे ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि एक्टर हीरो फिल्म में बतौर प्रोड्यूसर मेरी पहली फीचर फिल्म का टाइटल 'IB-71' बनने जा रही है। अपकमिंग फिल्म का पहला कोलाबोरेशन रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हुआ है। फिल्म को संकल्प रेड्डी निर्देशित करेंगे।"

विद्युत ने जारी किया बयान:

विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है, लिखा है, "मैं बहुत ही कृतज्ञता और सम्मान के साथ इस आशीर्वाद और सपोर्ट के लिए आपको प्यार दे रहा हूं। 'IB-71' एक अच्छी फिल्म बनाने की ओर एक कदम है। ये प्रोजेक्ट एक टीम वर्क और विश्वास का परिणाम है। मुझे इसके लिए आपका हमेशा सहयोग चाहिए।" उन्हें आगे लिखा, "मेरी जर्नी का हिस्सा रहने के लिए धन्यवाद, उम्मीद करता हूं कि जिसकी आप उम्मीद कर रहे हैं, उसे पूरा कर सके. विद्युत जामवाल।"

जल्द शुरू होगी शूटिंग:

बता दें कि, 'एक्शन हीरो फिल्म्स' द्वारा निर्मित और अब्बास सैय्यद द्वारा सहनिर्मित इस फिल्म को संकल्प रेड्डी डायरेक्ट करेंगे। विद्युत जामवाल इस फिल्म में लीड किरदार प्ले करेंगे। इस एक्शन फिल्म की कहानी को आदित्य शास्त्री लिख रहे हैं और स्टोरी हाउस फिल्म्स एलएलपी स्क्रिप्ट पर काम कर रहा है। फिल्म की शूटिंग 2021 के अंत में शुरू की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT