Vidyut Jammwal ने शुरू की 'खुदा हाफिज चैप्टर -2' की शूटिंग
Vidyut Jammwal ने शुरू की 'खुदा हाफिज चैप्टर -2' की शूटिंग Social Media
मूवीज़

Vidyut Jammwal ने शुरू की 'खुदा हाफिज चैप्टर -2' की शूटिंग, देखें पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) इन दिनों अपनी फिल्म 'खुदा हाफिज' के सीक्वल 'खुदा हाफिज चैप्टर -2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की घोषणा से उत्साहित फिल्म से जुड़ी टीम ने मुंबई में एक मुहूर्त समारोह के साथ फिल्म शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म का नाम 'खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा' होगा और इसका निर्देशन फारुक कबीर करेंगे। इसका निर्माण ‘पैनोरमा स्टूडियो’ के बैनर तले किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग पहले मुंबई और फिर लखनऊ में की जाएगी।

फर्स्ट लुक हुआ जारी:

फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है। जिसे फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया में शेयर किया हैं। सामने आई तस्वीर में विद्युत जामवाल, शिवलेका ओबराय सहित अन्य लोग नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए तरण ने लिखा कि, "खुदा हाफिज चैप्टर 2 फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में प्रमुख रूप से विद्युत जामवाल, शिवलेका ओबराय नजर आएंगें। फिल्म को निर्देशित फारूक कबीर करेंगे। जबकि प्रोड्यूस कुमार मंगत पाठक एवं अभिषेक पाठक करेंगे।"

बता दें कि, फारूक कबीर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई और उसके बाद लखनऊ में निर्धारित किया गया है। दूसरे अध्याय में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय द्वारा निबंधित मुख्य पात्रों के बीच एक गहन प्रेम कहानी को दर्शाया जाएगा और इसके ड्रामा और एक्शन को नई ऊंचाइयों पर ले जायेगा।

विद्युत जामवाल ने कही यह बात:

विद्युत जामवाल ने एक बयान में कहा, "खुदा हाफिज का सीक्वल खास है, क्योंकि यह हमारे पूर्व में किए काम की सफलता का प्रमाण है...'खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा' एक ऐसे दम्पत्ति की कहानी है, जिसे सामाजिक दबाव के कारण कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

पैनोरामा स्टूडियोज़ इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत 'खुदा हाफिज चैप्टर II-अग्निपरीक्षा' एक पैनोरामा स्टूडियोज़ प्रोडक्शन है, जो फारूक कबीर द्वारा लिखा और डायरेक्ट किए जानेवाला है। यह फिल्म कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित और संजीव जोशी, आदित्य चौकसी और हसनैन हुसैनी द्वारा सहनिर्मित की जायेगी। इस फिल्म में प्रीतम का म्यूजिक होगा जिसके बोल इरशाद कामिल द्वारा लिखे जायेंगे। इस फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालीका ओबेरॉय अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

साल 2020 में रिलीज हुई थी खुदा हाफिज:

बताते चलें कि, 'खुदा हाफिज' (Khuda Haafiz) फिल्म 14 अगस्त 2020 को ओटीटी प्लेटफार्म डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। फिल्म को बाॅलीवुड के कई सितारों ने पसंद किया था। फिल्म में विद्युत की पत्नी की भूमिका शिवलीका ओबेरॉय ने निभाई थी। फिल्म में विद्युत की पत्नी का अपहरण हो जाता है और वह अपनी पत्नी को बचाने के लिए किन मुश्किलों का सामना करते हैं, यही फिल्म की कहानी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT