विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज 2' की रिलीज डेट का ऐलान
विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज 2' की रिलीज डेट का ऐलान Social Media
मूवीज़

विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज 2' की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) की फिल्म 'खुदा हाफिज' दर्शकों को काफी पसंद आई थी, जिसके बाद विद्युत जामवाल ने पिछले साल जुलाई में शिवलिका ओबेरॉय के साथ 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' (Khuda Haafiz 2) की शूटिंग शुरू की थी। तब से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अब विद्युत जामवाल ने अपनी फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' का पोस्टर शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

विद्युत जामवाल ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' के रिलीज डेट की जानकारी दी है। फिल्म के पोस्टर में विद्युत एक कैदी की वर्दी में बढ़े हुए बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "खुदा हाफिज चैप्टर 2 में समीर और नरगिस की अग्निपरीक्षा के साक्षी बनें। फिल्म 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

बता दें कि, 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' विद्युत जामवाल की साल 2020 में आई खुदा हाफिज का सीक्वल है। 'खुदा हाफिज' के सीक्वल को खुदा 'हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा' नाम दिया गया है। फिल्म का पहला भाग डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुआ था। फिल्म को क्रिटिक्स से काफी प्यार मिला था, वहीं काफी हद तक दर्शकों ने भी उसे प्यार दिया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म के 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' का ऐलान किया गया है। फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक फारुख कबीर हैं और निर्माता, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT