'Vikram Vedha' के ट्रेलर रिलीज का ऐलान
'Vikram Vedha' के ट्रेलर रिलीज का ऐलान Social Media
मूवीज़

'Vikram Vedha' के ट्रेलर रिलीज का ऐलान, सामने आया ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का नया पोस्टर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) काफी समय से अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब हाल ही में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए, फिल्म के ट्रेलर की रिलीज का ऐलान किया है।

'विक्रम वेधा' का ट्रेलर रिलीज का ऐलान:

पुष्कर-गायत्री की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'विक्रम वेधा' के ट्रेलर रिलीज का ऐलान किया गया है। इसकी जानकारी ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन खूंखार गैंगस्टर वेधा की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि सैफ अली खान एक पुलिस आधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

ऋतिक रोशन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा है, "इस बार सिर्फ मजा ही नहीं, ताज्जुब भी होगा! 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर 8 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।" सामने आए इस पोस्टर पर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान नजर आ रहें हैं। पोस्टर में ऋतिक और सैफ जबरदस्त एक्शन में नजर आ रहे हैं। दोनों के हाथ में गन है और गुस्से में फायर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म की है रीमेक:

बता दें कि, 'विक्रम वेधा' इसी नाम से साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे। माधवन ने एक पुलिस वाले विक्रम का किरदार निभाया था, वहीं विजय गैंगस्टर वेधा बने थे। इस फिल्म को पुष्कर गायत्री ने डायरेक्ट किया था। बता दें, मेकर्स इससे पहले वेधा उर्फ ऋतिक रोशन का पहला लुक जारी कर चुके हैं।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी:

फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन भूमिका पर आधारित है, जहां एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक साहसी पुलिस वाले के पकड़ में आने से, बचने का जुगाड़ करता है, अपनी लाइफ से जुड़ी एक नई कहानी सुनाता है। फ‍िल्‍म में सैफ अली खान पुल‍िस वाले के रोल में नजर आएंगे। फ‍िल्‍म में ऋतिक और सैफ का दमदार मुकाबला देखने को मिलेगा। तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' के आगामी रीमेक में ये दोनों स‍ितारे एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT