फिल्म "लव इन यूक्रेन" से डेब्यू करने जा रहे हैं विपिन कौशिक
फिल्म "लव इन यूक्रेन" से डेब्यू करने जा रहे हैं विपिन कौशिक Pankaj Pandey
मूवीज़

फिल्म "लव इन यूक्रेन" से डेब्यू करने जा रहे हैं विपिन कौशिक

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। रूस यूक्रेन युद्ध शुरू होने से ठीक पहले यूक्रेन में फिल्माई गई आखिरी फिल्म "लव इन यूक्रेन" के जरिए एक्टर विपिन कौशिक बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान यूक्रेन में शूट हुई यह फिल्म अद्भुत है। अफसोस की बात है कि यूक्रेन के कई ऐसे शहर, जिनमें विपिन कौशिक की यह फिल्म शूट हुई, वह अब युद्ध में तबाह हो चुके हैं।

जब मुंबई में इस फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर लांच किया गया तो यहां फिल्म के हीरो विपिन कौशिक को शुभकामनाएं देने बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां आईं। जाने माने फिल्म मेकर के .सी बोकाड़िया, धीरज कुमार, सुरेंद्र पाल, नायरा बनर्जी, निशांत मल्कानी, देहाती डिस्को के डायरेक्टर मनोज शर्मा और जगबीर दहिया ने डेब्यू एक्टर विपिन कौशिक की तारीफ की और फिल्म के ट्रेलर को पसन्द किया।

निर्माता निर्देशक के. सी बोकाड़िया ने कहा कि विपिन कौशिक की एक्टिंग एबिलिटी ट्रेलर में दिख रही है। ऐसा लग ही नहीं रहा है कि यह उनकी पहली फिल्म है बल्कि ऐसा लग रहा है कि वह ऑलरेडी 3-4 फिल्में कर चुके हैं।

वहीं धीरज कुमार ने भी विपिन कौशिक के लुक, उनकी हाइट, उनकी डायलॉग डिलीवरी और उनके आत्मविश्वास की सराहना की और उनमें मौजूद बेहतर संभावनाओं को अंकित किया।

आपको बता दें कि विपिन कौशिक के पिता पंडित पवन कौशिक जाने माने एस्ट्रोलॉजर हैं, उन्होंने भी अपने बेटे को ऑल द बेस्ट कहा।

गौरतलब है कि विपिन कौशिक की हाइट 6'3' है और उनकी जबरदस्त आवाज डायलॉग में भरपूर प्रभाव लाती है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'लव इन यूकेन' के ट्रेलर के द्वारा ही अपनी प्रभावशाली छाप छोड़ी है। मार्शल आर्ट्स में उन्होंने कई वर्षों तक प्रशिक्षण लिया है। बहुत सारे नाटकों में लीड रोल करके अपने प्रभावशाली अभिनय का जौहर दिखाया है। तुगलक, भोला राम का जीव, अंधा युग, ओथेलो जैसे कई ड्रामों में विपिन कौशिक ने अपनी अदाकारी दर्शाई है। थिएटर के अनुभव की वजह से इस फिल्म में उन्होंने गज़ब का काम किया है। उनकी याद्दाश्त बहुत अच्छी है, उन्हें लंबे डायलॉग भी तुरंत याद हो जाते हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विपिन कौशिक ने कहीं भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया, तमाम रिस्की और खतरनाक एक्शन सीन्स खुद किए हैं। एक अद्भुत स्क्रीन उपस्थिति के साथ वह 27 मई को रिलीज होने वाली फिल्म लव इन यूक्रेन में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

विपिन कौशिक ने ट्रेलर लॉन्च पर आए सभी मेहमानों और हस्तियों का तहे दिल से धन्यवाद किया और कहा कि एक नए लड़के की पहली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर जिस तरह से इंडस्ट्री के दिग्गज आए और हमारी हौसला अफजाई की, उन सबका शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। यह बड़ी प्यारी फिल्म है जिसमें लव भी है और यूक्रेन भी। यूक्रेन के खूबसूरत लोकेशन पर इसे फिल्माया गया है। हम लोगों ने जहां शूटिंग की, युद्ध की वजह से वो कई जगह तबाह हो गई हैं। भगवान से प्रार्थना है कि यह जंग खत्म हो, मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म शांति और मोहब्बत के पैगाम को दुनिया भर में पहुंचाएगी।"

फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि नायक विपिन कौशिक यूक्रेन में उच्च शिक्षा के लिए जाते हैं और वहां वह मुसीबत में फंस जाते हैं। ऐसे में नायिका एलिजा उनकी किस तरह हेल्प करती है, इसी वनलाइनर पर बेस्ड है फिल्म लव इन यूक्रेन। फिल्म के डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता हैं, जबकि नायिका एलिजा यूक्रेन से ही है। कमल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT