कंगना रनौत की फिल्म 'Emergency' में विशाक नायर
कंगना रनौत की फिल्म 'Emergency' में विशाक नायर  Social Media
मूवीज़

कंगना की फिल्म 'Emergency' में विशाक नायर निभाएंगे संजय गांधी का किरदार, देखें फर्स्ट लुक

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। फिल्म में नजर आने वाले कई कलाकारों के फर्स्ट लुक जारी किए जा चुके हैं। इमरजेंसी पर बन रही इस फिल्म के एक और किरदार से पर्दा उठ चुका है। इस फिल्म में संजय गांधी का किरदार कौन निभाएगा, इसका खुलासा कर दिया गया है। फिल्म में संजय गांधी के किरदार में अभिनेता विशाक नायर (Vishak Nair) दिखाई देंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।

संजय गांधी का किरदार निभाएंगे विशाक नायर:

बता दें कि, साउथ अभिनेता विशाक नायर फिल्म 'इमरजेंसी' में संजय गांधी के किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। विशाक फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभा रहे हैं, जो इंदिरा गांधी के बेटे थे। सामने आए इस पोस्टर में विशाक चश्मा पहने कुछ सोचते नजर आ रहे हैं।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "टैलेंट के पावर हाउस विशाक नायर निभा रहे हैं संजय गांधी का किरदार। संजय गांधी जो इंदिरा गांधी की आत्मा थे। वो शख्स जिन्हें इंदिरा गांधी बहुत प्यार करती थीं और फिर उन्हें खो दिया।"

विशाक नायर ने शेयर किया पोस्ट:

वहीं, अभिनेता विशाक नायर ने अपने लुक से पर्दा उठाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, "संजय गांधी की भूमिका निभाने के लिए चुनकर मुझे सम्मानित किया गया है। एक पहेली जिसकी महत्वाकांक्षा ने सभी को ग्रहण कर लिया। कंगना रनौत के निर्देशन में बनी इमरजेंसी, में इतनी शानदार टीम का हिस्सा बनकर मैं विनम्र हूं।"

कौन है विशाक नायर:

जानकारी के लिए बता दें कि, विशाक नायर साउथ सिनेमा के युवा एक्टर्स में से एक हैं। विशाक नायर मलयालम सिनेमा में काम कर चुके हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म 'तोहफा' और 'रात' में काम किया है, वे नेटफ्लिक्स की फिल्म चंदन में भी काम कर चुके हैं। विशाक अब कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाले हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म 'इमरजेंसी' के बारे में बात करे, तो फिल्म से अब तक अनुपम खेर, कंगना रनौत, श्रेयष तलपड़े, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी का भी लुक सामने आ चुका है। फिल्म इमरजेंसी की कहानी इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए 'आपातकाल' पर आधारित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT