देश की दो और सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री
देश की दो और सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री Social Media
मूवीज़

देश की दो और सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री, पोस्ट के जरिए किया खुलासा

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को काफी प्यार मिला। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म की सफलता के बाद अब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और प्रोड्यूसर पल्लवी जोशी ने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा कर दी है। उन्होंने इन फिल्मों का ऐलान 'द कश्मीर फाइल्स' को-प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के बर्थडे के खास मौके पर किया है।

विवेक अग्निहोत्री ने की घोषणा:

डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा की है। विवेक अग्निहोत्री द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में लिखा है, 'ग्लोबल ब्लॉकबस्टर फिल्म कश्मीर फाइल्स से इतिहास रचने और बड़े पर्दे पर महान कहानी बताने के पैशन के साथ तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, विवेक रंजन अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी एक बार फिर एक साथ आए हैं, मानवता की दो ईमानदार कहानी बताने के लिए। ज्यादा जानकारी जल्द ही दी जाएगी। ये दोनों फिल्में भारत की सच्ची घटनाओं पर आधारित होंगी।

विवेक अग्निहोत्री ने दी अभिषेक अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई:

वहीं विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अभिषेक अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "टाइगर मेकर अभिषेक अग्रवाल, जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं। इस विशेष अवसर पर, मुझे अग्रवाल आर्ट्स और आईएम बुद्ध के बीच एक नए सहयोग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमेशा तुमसे प्यार करूंगा।"

वहीं अगर विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की बात करें, तो यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और 80 के दशक के अंत और 90 के दशक की शुरुआत में कश्मीर के अंदर एक समुदाय द्वारा किए गए अत्याचारों का इतिहास है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। द कश्मीर फाइल्स ने 248.23 करोड़ रुपए का कलेक्शन (The Kashmir Files Box Office Collection) कर लिया है। फिल्म ने पांचवे दिन 50 करोड़ का कलेक्शन किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT