फिल्म 'जवान' की OTT रिलीज को लेकर मचा घमासान
फिल्म 'जवान' की OTT रिलीज को लेकर मचा घमासान Social Media
मूवीज़

फिल्म 'जवान' की OTT रिलीज को लेकर मचा घमासान, हर किसी को चाहिए स्ट्रीमिंग राइट्स

Kavita Singh Rathore

Film Jawan OTT Case : हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हुई थी जिसनें भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनियाभर के देशों से जमकर कमाई की। इतना ही नहीं पठान ने भारत और विदेशों में बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड भी लगातार तबाद तोड़ तोड़े। वहीँ, अब पठान की इस अपार सफलता के बाद अब चर्चा में शाहरुख खान की अगली फिल्म 'जवान' चर्चा में नजर आ रही है। बता दें, यह ममला फिल्म के OTT पर रिलीज़ होने को लेकर है। इस मामले में अब जंग छिड़ती से नज़र आ रही है।

क्या है मामला ?

दरअसल, शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। वहीँ, पठान के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (1050 करोड़ रूपये) को देखने के बाद अब फिल्म जवान से भी ऐसे ही बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद की जा रही हैं। बता दें, फिल्म जवान न सिर्फ हिंदी भाषा बल्कि साउथ की भी भाषा में रिलीज होगी। इसका एक बड़ा कारण यह है कि, इस फिल्म को साऊथ के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर एटली द्वारा ही बनाया जा रहा हैं। फिल्म में साउथ के कई दिग्गज स्टार्स भी नज़र आएंगे। इन सब के चलते फिल्म के OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग करने को लेकर जंग चिद गई है। हर कोई इस फिल्म की स्ट्रीमिंग के राइट्स अपने पास लेना चाहता है। यानी सीधे शब्दों में समझे तो हर OTT कंपनी यह चाहता है कि, फिल्म जवान उसके OTT प्लेटफॉर्म पर रिलोज हो।

पिंकविला की रिपोर्ट :

इस मामले में पिंकविला की जो रिपोर्ट सामने आई है, उसमें ऐसा बताया गया है कि, 'जवान फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज़ होने में अब दो महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में जवान फिल्म के स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म फिल्म की ओटीटी रिलीज़ को लेकर चिंतित है और हर कोई इस मैगनम ओपस को अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर रिलीज़ करना चाहता है। जिससे वह ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सके।'

सभी ओटीटी प्लेटफार्म जवान फिल्म के ओटीटी राइट्स को लेकर अभी से पूरी तैयारी में हैं। पिंकविला को उनके करीबी सूत्रों ने बताया है जवान फिल्म को काफी ज्यादा व्यूवरशिप मिलने वाली है। फिल्म की यूनिवर्सल स्टार पर अपील चल रही है और इस फिल्म पर काफी ज्यादा बजट भी खर्च किया गया है। क्योंकि काफी ज्यादा बजट में इस फिल्म को कई भाषाओं में बनाया गया है ऐसे में पूरे देश के व्यूवरशिप को लाने वाली है और बड़े से बड़े बाजार में दिखने वाली है। इस फिल्म के साथ कई बड़े-बड़े कलाकार भी जुड़ने वाले हैं। जिसके कारण ये एक पैन इंडिया फिल्म बनने वाली है। और इससे ओटीटी प्लेटफार्म के लिए ये फिल्म बड़ी जीत साबित होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT