क्या 'हेरा-फेरी 3' से अक्षय कुमार हुए बाहर
क्या 'हेरा-फेरी 3' से अक्षय कुमार हुए बाहर Social Media
मूवीज़

क्या 'हेरा-फेरी 3' से अक्षय कुमार हुए बाहर- इस एक्टर ने किया रीप्लेस, परेश रावल ने किया खुलासा

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) आज भी बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी फिल्मों में शुमार की जाती है। फिल्म के दोनों ही पार्ट बहुत ही शानदार है, इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला। परेश रावल (Paresh Rawal), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शानदार कॉमिक टाइमिंग ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना दिया। ऐसे में अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट यानी 'हेरा-फेरी 3' (Hera-Pheri 3) का इंतजार किया जा रहा है। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

बता दें कि, फिल्म 'हेरा फेरी 3' से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है कि, फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। इसकी जानकारी बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने दी है। ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर #HeraPheri3 ट्रेंड हो रहा है। हालांकि ये बात साफ़ नहीं हो पाई है कि, फिल्म में कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को रीप्लेस किया है या फिर वो भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

परेश रावल ने दी जानकारी:

बता दें, बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने इस खबर पर मुहर लगा दी है कि फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में धमाका फेम एक्टर नजर आने वाले हैं। दरअसल, अभिनेता परेश रावल ने आज सोशल मीडिया के जरिए फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान एक फैन ने 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन की एंट्री को लेकर सवाल किया। जिसका जवाब देते हुए परेश ने लिखा कि, "ये खबर सच है।" बस फिर क्या था, जैसे ही उन्होंने ट्वीट किया, सोशल मीडिया पर #HeraPheri3 ट्रेंड होना शुरू हो गया।

फैंस हुए निराश:

परेश रावल का ट्वीट सामने आने के बाद से फैंस काफी निराश हो गए हैं। फैंस का कहना है कि, फिल्म में पुराने स्टार कास्ट ही होना चाहिए। फैंस नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। एक यूजर ने इस खबर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया है कि, "अक्षय सर के बारे में क्या? मैं तुम्हारे बिना जानता हूं हेरा फेरी में कोई मजा नहीं।"

वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, "हमें 'हेरा फेरी 3' में अक्षय, सुनील और परेश तीनों चाहिए, कोई भी अक्षय के बिना 'हेरा फेरी 3' को सोच भी नहीं सकता।" वहीं, एक ने कमेंट करते हुए कहा कि, "ये तो वर्ल्ड कप की हार से भी ज्यादा बड़ी दुख भरी खबर है।"

अगले साल रिलीज हो सकती है फिल्म:

वहीं, अगर फिल्म 'हेरा फेरी 3' में बात करे, तो यह फिल्म साल 2014 में ही रिलीज होने वाली थी, मगर फिल्म के लेखक और निर्देशक नीरज वोरा की वजह से फिल्म को टालनी पड़ी। इसके बाद साल 2017 में निर्देशक नीरज वोरा का निधन हो गया, जिस कारण एक बार फिर फिल्म की मेकिंग अधूरी रह गई। अब जल्द ही प्रियदर्शन के निर्देशन में तीसरे पार्ट की कहानी को पूरा किया जाएगा। फिल्म 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT