Yaariyan 2 Review
Yaariyan 2 Review Raj Express
मूवीज़

Yaariyan 2 Review : काफी फ्रेश फील देती है फिल्म यारियां 2

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट - दिव्या खोसला कुमार, मीज़ान जाफरी, पर्ल पुरी

डायरेक्टर - राधिका राव, विनय सप्रू

प्रोड्यूसर - भूषण कुमार, आयुष माहेश्वरी

Yaariyan 2 Review : दिव्या खोसला कुमार, मीज़ान जाफरी और पर्ल पुरी स्टारर फिल्म यारियां 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म बैंगलोर डेज की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी

फिल्म की कहानी शिमला में रह रही लाडली (दिव्या खोसला कुमार) की है, जिसकी शादी बिजनेसमैन अभय (यस दास गुप्ता) से हो रही है। लाडली ने अपनी शादी में अपने दो कजिन शिखर (मीज़ान) और बजरंग (पर्ल पुरी) को बुलाया है। शादी होने के बाद लाडली अपने पति के साथ मुंबई आ जाती है। बजरंग पहले से ही मुंबई में नौकरी करता है और शिखर को रेसिंग का शौक है लेकिन उसे रेसिंग से सस्पेंड कर दिया गया है इसलिए अब वो भी मुंबई में फूड डिलीवरी बॉय का काम करता है। मुंबई में आकर शिखर की मुलाकात इकरूर (अनस्वरा राजन) से होती है जो कि रेलवे टिकट काउंटर पर काम करती है। बजरंग को एक एयर होस्टेस सोना (वारिना हुसैन) से प्यार है लेकिन वो अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए बजरंग से प्यार कर रही है। इन शॉर्ट कहें तो फिल्म में अलग-अलग लव स्टोरीज चल रही हैं और क्या शिखर, बजरंग को उसका प्यार और लाडली को पति का प्यार मिल पाएगा। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है और उनका डायरेक्शन बढ़िया है। फिल्म की स्टोरी अच्छी है लेकिन स्क्रीनप्ले काफी स्लो है। फिल्म का सेकंड पार्ट फर्स्ट पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी बढ़िया है और डायलॉग थोड़े फनी और मॉडर्न हैं। फिल्म का म्यूजिक शानदार है, लगभग सभी गाने ठीक ही बन पड़े हैं।

परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस की बात करें तो दिव्या खोसला कुमार ने काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी है और वो फिल्म में काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। मीजान जाफरी ने भी टफ बॉय के रोल में बढ़िया काम किया है। पर्ल पुरी ने भी ठीक ही काम किया है। यस दास गुप्ता ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है। अनस्वरा राजन और वारिना हुसैन ने भी ठीक काम किया है। मुरली शर्मा ने अपने छोटे से किरदार में लाजवाब काम किया है। सुधीर पांडेय और लिलेट दुबे ने भी ठीक काम किया है। प्रिया वारियर का फिल्म में सिर्फ तीन सीन है और वो सिर्फ अपने तीन सीन्स से ही प्रभावित करती हैं।

क्यों देखें

यारियां 2 चचेरे भाई बहन की कहानी है और फिल्म में इन तीनों की लव स्टोरियां भी दिखाई गई हैं और कैसे यह तीनों एक-दूसरे का रिश्ता बचाने की कोशिश करते हैं, यह भी दिखाया गया है। इसके अलावा जिस तरह दिव्या खोसला कुमार का किरदार फिल्म में अपने पति का सपोर्ट करता है, वो काफी काबिले तारीफ है। अगर आप इस हफ्ते फ्री हैं तो जरूर यह फिल्म देखने का प्लान बना सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT