Bhoot Police में 'माया' के रोल में नजर आएंगी यामी गौतम
Bhoot Police में 'माया' के रोल में नजर आएंगी यामी गौतम Social Media
मूवीज़

Bhoot Police में 'माया' के रोल में नजर आएंगी यामी गौतम, फर्स्ट लुक रिलीज

Author : Sudha Choubey

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) से बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। यामी से पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस कनिका नाम का किरदार निभा रही हैं। वहीं यामी गौतम फिल्म में 'माया' नाम की लड़की के किरदार में नजर आएंगी।

यामी गौतम का लुक आया सामने:

फिल्म 'भूत पुलिस' से अभिनेत्री यामी गौतम का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। यामी गौतम के फर्स्ट लुक की बात करें, तो सामने आए पोस्टर में यामी अपने हाथ में एक जलती हुई मशाल लिए दिख रहीं हैं और वह किसी चीज को अचंभे से देखती नजर आ रही हैं। प्रवीण कृपलानी की तरफ से निर्देशित इस फिल्म में यामी गौतम के किरदार का नाम 'माया' है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म:

बात दें कि, हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ होगी। हालांकि अभी फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। मगर माना जा रहा है कि, फिल्म अगले महीने की शुरुआत में रिलीज़ हो सकती है। फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रवीण कृपलानी ने की है, वहीं फिल्म को प्रोड्यूस रमेश तौरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यामी ने आदित्य धर से रचाई शादी:

आपको बता दें कि, यामी गौतम की शादी का हाल ही में एक महीना पूरा हुआ है। उन्होंने फिल्म 'उरी' के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी रचाई है। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपनी वेडिंग सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छा गई है। दोनों कपल इस तस्वीर में बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़े- Bhoot Police से Jacqueline का फर्स्ट लुक जारी, हाथ में हंटर थामे आईं नजर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT