'केजीएफ चैप्टर 2' की डबिंग शुरू
'केजीएफ चैप्टर 2' की डबिंग शुरू Social Media
मूवीज़

'केजीएफ चैप्टर 2' की डबिंग शुरू, प्रशांत नील ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का इंतजार फैंस लम्बे समय से कर रहें हैं। 'केजीएफ चैप्टर 1' की धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद से लोग सिनेमाघरों में अगले पार्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के डबिंग का काम शुरू हो चुका है। जैसे ही पोस्ट प्रोडक्शन वर्क खत्म होगा, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार हो जाएगी। इसकी जानकारी फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

प्रशांत नील ने शेयर किया पोस्ट:

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर कर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के डबिंग के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि, यश ने 'केजीएफ चैप्टर 2' की डबिंग शुरू कर दी है। उन्होंने डबिंग स्टूडियो से यश के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "यश के साथ डबिंग करना हमेशा रॉकिंग एक्सपीरियंस रहता है।"

पूरी टीम के साथ शेयर की तस्वीर:

इससे पहले कुछ दिनों पहले भी 'केजीएफ चैप्टर 2' के डायरेक्टर प्रशांत नील ने पोस्ट शेयर किया था, इसमें उन्होंने पूरी टीम के साथ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें रॉकी यानी यश भी नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रशांत नील ने कैप्शन में लिखा था, "एक यात्रा अच्छी शुरुआत के साथ, जिसका कोई अंत नहीं है।"

संजय दत्त और यश की जोरदार टक्कर:

बता दें कि, फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में संजय दत्त मुख्य खलनायक के तौर पर नजर आएंगे। मेकर्स ने कुछ महीनों पहले उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला था। संजय दत्त का लुक देखकर फैंस ने कहा था कि, 'केजीएफ चैप्टर 2' में संजू बाबा और यश में जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी।

ये कलाकार आएंगे नजर:

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'केजीएफ 2' में संजय दत्त, यश, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज संग अन्य स्टार्स ने काम किया है। इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म का इंताजर लंबे समय से फैंस कर रहे हैं। इस फिल्म को पिछले साल ही रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT