यशराज फिल्म्स की 'पृथ्वीराज', 'जयेशभाई जोरदार' और 'शमशेरा' की रिलीज डेट का ऐलान
यशराज फिल्म्स की 'पृथ्वीराज', 'जयेशभाई जोरदार' और 'शमशेरा' की रिलीज डेट का ऐलान  Sudha Choubey - RE
मूवीज़

यशराज फिल्म्स की 'पृथ्वीराज', 'जयेशभाई जोरदार' और 'शमशेरा' की रिलीज डेट का ऐलान

Author : Sudha Choubey

बीते दिन महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की थी कि, 22 अक्टूबर से सभी सिनेमाघर रीओपन की जाएगी, जिसके बाद से एक-एक करके कई फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया जा रहा है। हाल ही में दिवाली पर फिल्म 'सूर्यवंशी' का ऐलान हुआ और उसके बाद से और फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ गई है। अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज', रणवीर कपूर की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' और रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' अगले साल एक के बाद एक आने वाले महीनों में रिलीज हो रही हैं।

'पृथ्वीराज':

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिस इंडिया और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में 'पृथ्वीराज' चौहान की कहानी दिखाई जाएगी। मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म 21 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj)

'जयेशभाई जोरदार':

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह काफी समय से अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर चर्चा बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री शालिनी पांडे लीड रोल में हैं। फिल्म सामाजिक मुद्दे पर है। इस फिल्म को 25 फरवरी 2022 को रिलीज की जाएगी।

रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार'

'शमशेरा':

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। उनकी फिल्म 'शमशेरा' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी।

रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा'

'बंटी और बबली 2':

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' के मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यशराज फिल्मस की ये फिल्म सबसे पहले थियेटर में रिलीज होगी। इस फिल्म को निर्माता 19 नवंबर 2021 को थियेटर्स पर रिलीज करने की तैयारी में हैं। फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अलावा, एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रावणी भी नजर आने वाली हैं।

सैफ अली खान और राना मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2'

बता दें कि, ये फिल्में सीधे थियेटर्स पर रिलीज होंगी या ओटीटी पर इस पर अभी साफ जानकारी सामने नहीं आई है। इन तीनो फिल्मों की रिलीज डेट की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT