KGF2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ 2'
KGF2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ 2' Social Media
मूवीज़

KGF2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ 2', Yash ने की पूरी तैयारी!

Author : Sudha Choubey

साउथ की मच अवेटेड फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) काफी समय से चर्चा में हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। ये फिल्म पहले इसी साल 16 जुलाई के मौके पर रिलीज होने वाली थी। मगर देश में कोरोना की दूसरी लहर की वजह से फिल्म के रिलीज डेट को टाल दिया गया। ताजा खबरों की मानें, फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। 'केजीएफ 2' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट को बदलकर 9 सितंबर कर दी गई है। इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कंडेल ने एक ट्वीट करके दी है। उन्होंने बताया कि, "फिल्म के मेकर्स कोरोना महामारी को देखते हुए फिल्म की रिजीज डेट आगे बढ़ा रहे हैं। अब फिल्म को 9 सितंबर रिलीज करने की संभावना है। उम्मीद की जा रही है, तब तक कोरोना के हालात सुधरेंगे और थियेटर खुलेंगे।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

बता दें कि, सुपरस्टार यश की इस फिल्म को निर्देशक प्रशांत नील बना रहे हैं। वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले स्टार कास्ट की बात करें, तो प्रशांत नील की इस फिल्म में यश के अपोजिट लीड रोल में श्रीनिधि शेट्टी नजर आएंगी। जबकि उनके अलावा मुख्य किरदारों में संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के बाद निर्देशक प्रभास स्टारर 'सालार' की शूटिंग में बिजी होंगे।

आपको बता दें कि, 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज हुए काफी समय हो चुका है। ऐसे में फैंस को कन्नड़ स्टार यश की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसका पहना भाग भी लोगों को खूब पसंद आया था। 'बाहुबली' की तरह ही 'केजीएफ चैप्टर 1' को भी फैंस ने खूब पसंद किया था और पूरे देश में फिल्म के चर्चे थे। अब केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म को भी पैन इंडिया 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #KGF2-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT