ZEE5 ने फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की घोषणा की
ZEE5 ने फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की घोषणा की Raj Express
मूवीज़

ZEE5 ने फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की घोषणा की

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। डिजिटल प्लेटफॉर्म ZEE5 ने अपनी लेटेस्ट ओरिजिनल फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की घोषणा कर दी है। कॉमेडी-ड्रामा 'बबली बाउंसर' की सफलता के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मधुर भंडारकर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। पेन स्टूडियो के डॉ. जयंतीलाल गड़ा, भंडारकर एंटरटेनमेंट के मधुर भंडारकर और पीजे मोशन पिक्चर्स के प्रणव जैन द्वारा निर्मित, 'इंडिया लॉकडाउन' कोविड महामारी पर पहली भारतीय फीचर फिल्म है। फिल्म में श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, प्रतीक बब्बर, सई ताम्हनकर और प्रकाश बेलावाड़ी मुख्य भूमिका में हैं।

मधुर भंडारकर के साथ अमित जोशी और आराधना साहू द्वारा लिखित, 'इंडिया लॉकडाउन' उन अलग-अलग व्यक्तियों के जीवन की पड़ताल करता है, जो कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन मे एक अनपेक्षित नाटकीय स्थिति में फंस गए हैं। खोजी गई चार समानांतर कहानियों मे एक पिता-पुत्री की जोड़ी है जो बेटी के जीवन में एक महत्वपूर्ण उच्च पॉइंट के दौरान विभिन्न शहरों में फंसी हुई हैं। एक सेक्स वर्कर और लॉकडाउन के कारण वह अपने व्यक्तिगत और प्रोफेशनल लाइफ में जिन कठिनाइयों से गुजरती है। एक प्रवासी श्रमिक जो मुश्किल से अपने परिवार के लिए रोटी और मक्खन उपलब्ध कराता है और एक एयरहोस्टेस जो पहली बार कुछ दुविधा होने की वजह से आत्मनिरीक्षण करने के लिए मजबूर होती है।

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, "हमें अपनी आगामी ओरिजिनल फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह मधुर भंडारकर के साथ एक रोमांचक सह कार्य है, जो दर्शकों की नब्ज को जानते और समझते हैं और सच्ची घटनाओं से प्रेरित कहानियों को बताने की प्रतिभा रखते हैं। यह फिल्म भारत भर के आम लोगों की कहानियों को बताती है, जिसमें वह कोरोना महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन के दौर से गुजरे हैं।"

निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा, “लॉकडाउन कई लोगों के लिए एक कठिन दौर था, क्योंकि लोगों ने अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष किया और इसी ने लॉकडाउन से प्रभावित लोगों पर एक फिल्म बनाने के विचार को जन्म दिया। 'इंडिया लॉकडाउन' मेरे विचार का एक परिणाम है, और यह जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में वास्तविक लोगों की सच्ची कहानियों को दिखाता है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो किसी न किसी रूप मे काफी लोगों को पसंद आएगी और मुझे खुशी है कि यह ZEE5 पर रिलीज होगी और दुनिया भर में इतने सारे लोगों तक पहुंच पाएगी।"

पेन स्टूडियोज के चेयरमैन और एमडी जयंतीलाल गड़ा ने कहा, "हम ओर पेन स्टूडियो हमेशा महान विषय और प्रतिभाशाली निर्देशकों के साथ जुड़े रहे हैं। मधुर भंडारकर एक मास्टर स्टोरी टेलर हैं और हम उनके और इस तरह के कंटेंट से प्रेरित सिनेमा के साथ जुड़कर खुश हैं।"

बता दें कि इंडिया लॉकडाउन का प्रीमियर 2 दिसंबर को ZEE5 पर होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT