Zwigato Review
Zwigato Review Raj Express
मूवीज़

Zwigato Review : डिलीवरी बॉय की स्ट्रगल को अच्छे से नहीं बयां करती है ज्विगाटो

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट - कपिल शर्मा, शाहाना गोस्वामी

डायरेक्टर - नंदिता दास

प्रोड्यूसर - समीर नायर, नंदिता दास

स्टोरी :

फिल्म की कहानी मानस (कपिल शर्मा) की है जो कि एक वॉच कंपनी में मैनेजर के पोस्ट पर कार्यरत था लेकिन अचानक नौकरी चले जाने के कारण अब वो एक ज्विगाटो नाम की कंपनी में डिलीवरी बॉय के पोस्ट पर काम कर रहा है। दूसरी तरफ उसकी पत्नी प्रतिमा (शाहाना गोस्वामी) भी पति की मदद करने के उद्देश्य से औरतों की मालिश करती है। इसी बीच एक दिन कस्टमर की कंप्लेन के कारण मानस की आईडी ब्लॉक हो जाती है जिसके कारण वो परेशान हो जाता है। फिर आगे मानस क्या करता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट नंदिता दास ने किया है और उनका डायरेक्शन भी फिल्म की कहानी की तरह इनकंप्लीट है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी बोरिंग और स्लो है। सिनेमेटोग्राफी और कैमरा वर्क भी प्रॉपर नहीं है। फिल्म के डायलॉग भी काफी नीरस हैं। फिल्म में कुछ सीन्स ऐसे हैं जिनका फिल्म से कुछ लेना देना भी नहीं है। फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें तो कपिल शर्मा के पिछली फिल्मों की तुलना की जाए तो इस फिल्म में उनका काम ठीक है। शाहाना गोस्वामी ने अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है और उनका काम सराहनीय है। स्वानंद किरकिरे, गुल पनाग और सयानी गुप्ता का कैमियो फिल्म को सपोर्ट नहीं करता है। फिल्म में उनका किरदार क्या कर रहा है और क्यों है, इसका जवाब फिल्म में तो नहीं मिलता है।

क्यों देखें :

ज्विगाटो एक डिलीवरी बॉय के स्ट्रगल की कहानी है लेकिन फिल्म में उसकी कहानी को काफी स्मूथ तरीके से दिखाया गया है। फिल्म देखने के बाद इतना हम आसानी से कह सकते हैं कि नंदिता दास डिलीवरी बॉय की लाइफ को बड़े परदे पर अच्छी तरह या फिर नजदीक से दिखाने में असफल हुई हैं इसलिए अगर आप यह फिल्म एक डिलीवरी बॉय की लाइफ के स्ट्रगल को देखने के लिए जा रहे हैं तो आप काफी निराश होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT