बॉलीवुड के लिए पसंदीदा जगह बना मप्र, यहां हैं टैलेंट की भरमारः छाबड़ा
बॉलीवुड के लिए पसंदीदा जगह बना मप्र, यहां हैं टैलेंट की भरमारः छाबड़ा Social Media
मनोरंजन

बॉलीवुड के लिए पसंदीदा जगह बना मप्र, यहां हैं टैलेंट की भरमार : छाबड़ा

Author : Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। 'दंगल', 'काई पो चे', 'चिल्लर पार्टी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों में कई कलाकारों को कास्ट कर चुके कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा शनिवार को भोपाल में थे। छाबड़ा ने भोपाल में अपनी पहली कास्टिंग कंपनी एमसीसीसी को ऑरा इवेंट्स के साथ मिलकर लॉन्च किया। इस मौके पर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी कास्टिंग कंपनी और मध्यप्रदेश में बढ़ रही बॉलीवुड और वेब सीरिज के मेकर्स की दिलचस्पी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा बॉलीवुड और वेब सीरिज के मेकर्स के लिए मध्यप्रदेश एक फेवरेट डेस्टिनेशन बनकर उबरा है। फिल्मों के डायरेक्टर्स को मप्र में कई सारी संभावनाएं नजर आ रही हैं।

मप्र में कई प्रोजेक्ट आने से राज्य में कलाकारों को भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का बेहतरीन मौका मिलेगा।
मुकेश छाबड़ा

इस मौके पर छाबड़ा ने कहा कि इस तरह के मंच से मप्र की उभरती हुई प्रतिभाओं को मदद मिलेगी। उन्होंने कहा- सरकार ऐसी पहल का सपोर्ट करेगी, ताकि लोग एजुकेशन और स्किल डेवलपमेंट प्राप्त कर सकें, जिससे उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में भी करियर बनाने में मदद मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म निर्माता हमेशा स्थान को देखकर वहां इंस्फ्रास्ट्र्क्चर तैयार करने के बारे में सोचते हैं। छाबड़ा ने इस मौके पर घोषणा की कि वे प्रतिभाओं की खोज के लिए भोपाल में अपनी कास्टिंग कंपनी शुरू करने के लिए आभारी हैं।

छाबड़ा ने बताया कि मुंबई, दिल्ली और चंडीगढ़ के बाद मैं भोपाल में अपना ऑफिस खोल रहा हूं। मैं वर्कशॉप आयोजित करूंगा और जिनमें टैलेंट हैं उन्हें निश्चित रूप से मौका मिलेगा। हमने मप्र से कई कलाकारों को कास्ट किया है और मैं जानता हूं कि इस राज्य में काफी संभावनाएं हैं।

उन्होंने आश्वासन दिया कि अब आपको काम की तलाश में मुंबई आने की जरूरत नहीं है। बस, अपनी स्किल में सुधार करिए और हम आएंगे और आपको इंडस्ट्री ले जाएंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई से पूरे क्रू को लाना हमारे लिए संभव नहीं है। लेकिन हमें इस बात से हमेशा फायदा होता है कि जिस लोकेशन पर शूटिंग हो रही हो वहीं कुशल और अनुभवी कलाकार मिल जाते हैं। इसलिए, मैं चाहता हूं कि स्थानीय प्रतिभाएं खुद को अपडेट करें ताकि जब हम यहां शूटिंग के लिए आए तो हम उनका चयन प्रोजेक्ट के आधार पर रख सके। इस मौके पर दिल्ली, झाबुआ, इंदौर और मध्य प्रदेश के आसपास के कई शहरों आए कलाकार इस मौके पर उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT