बहुप्रतीक्षित परियोजना 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' सीजन 3 की घोषणा!
बहुप्रतीक्षित परियोजना 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' सीजन 3 की घोषणा! Social Media
मनोरंजन

बहुप्रतीक्षित परियोजना 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' सीजन 3 की घोषणा!

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। रहस्य जल्द खुलने वाला है ! अमित साध ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित थ्रिलर सीरीज़ ब्रीद : इनटू द शैडोज़ (Breathe : Into the Shadows) के तीसरे सीज़न की घोषणा कर दी है। दूसरे सीज़न ने दर्शकों को एक रोमांचक मोड़ पर छोड़ दिया। अब इसके अगले भाग पर अपडेट निश्चित रूप से प्रशंसकों को खुश करेगा।

अमित साध ने सीरीज की स्टार कास्ट अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन तथा निर्माताओं के साथ एक तस्वीर साझा की और दर्शकों को एक बहुप्रतीक्षित सरप्राइज दिया।

जहां पहले सीज़न में आर माधवन के साथ अमित साध थे, वहीं दूसरे पार्ट में अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। तीसरा सीजन में पिछले सीजन एन्ड से कहानी को आगे बढ़ाएगा।

ब्रीद सीरीज़ के लिए फिर से सहयोग करने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, अमित साध ने कहा, "थ्रिलर एक जेनर के रूप में बतौर अभिनेता और मेरे अंदर के दर्शक को उत्साहित करता है। ब्रीद: इनटू द शैडोज सबसे साफ-सुथरे लिखे गए ड्रामों में से एक है, और यह मुझे बहुत  बारीकियां देता है जिससे में अपना किरादर बढ़िया निभा सकता हूँ। मैं इस परियोजना के तीसरे सीज़न के लिए फिर से काम करने के लिए बहुत खुश हूं। यह एक रोमांचक यात्रा होगी और मैं इसके लिए उत्सुक हूं।"

अमित साध ने दोनों सीज़न में अपने प्रदर्शन के लिए बड़े पैमाने पर प्रशंसा अर्जित की है। अभिनेता ने एक पुलिस अधिकारी की भेद्यता और टफनेस को पूरी तरह से संतुलित करने की अपनी प्रतिभा से आलोचकों और दर्शकों दोनों को प्रभावित किया। इस बीच, प्रशंसकों ने अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन के किरदार का भी आनंद लिया।

हाल ही में, अमित साध को उनकी शॉर्ट फिल्म 'एक झलक' के लिए भी हर तरफ से वाहवाही मिली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT