'अयोध्या के श्री राम' और वेबसीरीज 'दिल नवाजी' का हुआ मुहूर्त
'अयोध्या के श्री राम' और वेबसीरीज 'दिल नवाजी' का हुआ मुहूर्त Raj Express
मनोरंजन

यशराज स्टूडियो में 'अयोध्या के श्री राम' और वेबसीरीज 'दिल नवाजी' का हुआ मुहूर्त

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • अगले साल अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर का भव्य उद्घाटन होने जा रहा है।

  • भजन प्रोजेक्ट ''अयोध्या में श्रीराम'' के संगीत की रिकॉर्डिंग मुंबई स्थित यशराज स्टूडियो में की गई।

  • भजन सॉन्ग की शूटिंग जल्द ही दिल्ली और अयोध्या में की जाएगी।

राज एक्सप्रेस। पूरा देश इंतजार कर रहा है कि कब अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर खुले और सभी राम लला का दर्शन कर सकें। अगले साल अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर का भव्य उद्घाटन होने जा रहा है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए श्री मॉन्क एंटरटेनमेंट के आगामी भजन प्रोजेक्ट ''अयोध्या में श्रीराम'' के संगीत की रिकॉर्डिंग मुंबई स्थित यशराज स्टूडियो में की गई। भजन के निर्देशक और संगीतकार माधव एस राजपूत हैं और भजन के गीत मीनाक्षी एस आर और प्रणव वत्स ने मिलकर लिखे हैं। माधव एस राजपूत व सृष्टि नवीन ने भजन को अपनी सुरीली आवाज से नवाजा है। भजन सॉन्ग की शूटिंग जल्द ही दिल्ली और अयोध्या में की जाएगी ताकि दर्शक जल्द से जल्द ही अपने आराध्य प्रभु के इस भजन का आनंद ले सकें।

भजन रिकॉर्डिंग के इस खास मौके पर वेब सीरीज 'दिल नवाजी का भी मुहूर्त किया गया। इस सीरीज के राइटर प्रणव वत्स हैं। निर्माता निरंजन सिन्हा द्वारा बनाई जा रही इस वेब सीरीज को डायरेक्ट माधव एस राजपूत करेंगे। मुहूर्त के मौके पर बॉलीवुड के जाने माने हास्य कलाकार सुनील पॉल, राज प्रेमी, श्रेया नवीन, ताहिर कमाल खान, श्याम शर्मा, कमर हाज़ीपुरी और हेमंत कुमार मौजूद थे और सभी ने अपनी शुभकामनाएं पूरी टीम को दी।

सीरीज के निर्माता निरंजन सिन्हा का यह पहला प्रोजेक्ट है और प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि सीरीज की स्क्रिप्टिंग का काम प्रणव वत्स बेहद संजीदगी से कर रहे हैं और कलाकारों का चयन भी जल्द ही किया जाएगा।

राइटर प्रणव वत्स ने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि स्क्रिप्ट का काम फाइनल होते ही इसके शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी जाएगी। यह वेब सीरीज एक बेहद ही रोमांटिक विषय वस्तु के साथ बनाया जा रहा है और सीरीज को पांच एपिसोड में बनाया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT