सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा
सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा Social Media
मनोरंजन

सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा, वॉन्टेड अपराधी को किया अरेस्ट

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • मुंबई पुलिस ने सलमान खान के बंगले से वॉन्टेड अपराधी को किया अरेस्ट

  • गोरई स्थित बंगले से गिरफ्तारी

  • 20 साल से सलमान के बंगले की देखरेख कर रहा था

  • गिरफ्तारी के बाद कबूला जुर्म, वर्ली इलाके के एक घर में चोरी का मामला

राज एक्सप्रेस। मुंबई पुलिस ने बीते दिन बुधवार को बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान के बंगले की देखभाल करने वाले 62 वर्षीय एक व्यक्ति को तीन दशक पुराने चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया है। वह शख्स यहां पिछले 20 साल से सलमान खान के बंगले की देखभाल कर रहा था।

29 साल से फरार ये अपराधी :

आपको बता दें कि, सलमान के बंगले की पिछले 20 साल से देखरेख कर रहा ये शख्स मुंबई पुलिस का वांछित अपराधी है और पुलिस पिछले 29 साल से उसकी तलाश करती रही है। सूत्रों के मुताबिक सलमान खान गोराई स्थित बंगले से गिरफ्तार इस शख्स का नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है।

गुप्तचर द्वारा मिली जानकारी :

62 साल के इस शख्स के यहां कार्यरत होने की जानकारी मुंबई पुलिस को अपने एक गुप्तचर द्वारा मिली। मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच यूनिट 4 में मुखबिर से जानकारी मिलने पर पूरी योजना बनाकर सलमान खान के घर पर धावा बोला और आरोपी को धर दबोचा। पुलिस को आते देख राणा ने बंगले से भागने की कोशिश की, लेकिन उस वक्त पुलिस ने बंगले को चारों तरफ से घेर लिया था, जिसकी वजह से वह वहां से भागने में नाकाम रहा।

पुलिस के अनुसार :

पुलिस के अनुसार, राणा और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में वह जमानत पर बाहर आ गया और उसके बाद से वो लगातार पुलिस को चकमा देता रहा। तमाम पेशियों पर जब राणा अदालत नहीं पहुंचा, तो उसके खिलाफ गैर जमानत की वारंट जारी कर दिया गया।

सलमान खान से की जाएगी पूछ-ताछ :

राणा के अचानक शहर से गायब हो जाने के बाद भी मुंबई पुलिस उसकी लगातार जानकारी हासिल करती और दो दिन पहले ही राणा के एक आलीशान बंगले में मौजूद होने की जानकारी मिली। पुलिस मुखबिर द्वारा बताए हुए स्थान पर पहुंची, तो उसे पता चला की ये बंगला सलमान खान का है। पुलिस ने सलमान को बिना बताए उनके बंगले पर छापा मारा और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, इस मामले में अभिनेता सलमान खान से भी पूछ-ताछ की जाएगी, जिससे ये पता चल सके की राणा उनके पास कब और कैसे आया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT