सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़
सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह सुसाइड केस: YRF के पूर्व अधिकारियों से हुई पूछताछ

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। सुशांत की पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट में भले ही मौत की वजह दम घुटना बताई जा रही है लेकिन पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि, वो क्या वजह थी जिसके चलते सुशांत ने आत्महत्या करने का फैसला किया। बता दें कि, सुशांत पिछले 6 महीने से भारी डिप्रेशन से जूझ रहे थे। पुलिस इस मामले में सभी से पूछताछ कर रही है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने इस मामले की एक महत्वपूर्ण कड़ी माने जाने वाले यशराज फिल्म्स के पूर्व हेड आशीष सिंह का बयान दर्ज किया गया। इसके बाद अब कास्टिंग डायरेक्टर भी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच चुकी हैं।

आशीष सिंह ने दिया बयान:

आपको बता दें कि, यश राज फिल्म्स के पूर्व हेड और फिलहाल नेटफ्लिक्स के डायरेक्टर आशीष सिंह ने अपने बयान में कहा, 'कॉन्ट्रैक्ट तोड़ कर नहीं गए थे, बहुत प्यार-मोहब्बत से गए थे सुशान्त, हम बात करते थे टच में थे, यह 5 साल पुरानी बात है।

आशीष ने बताया कि, पुलिस ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट के बारे में जानने के लिए बुलाया था, अंदर से कुछ रंजिश नही थी, कुछ फिल्में वर्क आउट नहीं होती हैं। सुशांत ने 2 फिल्में YRF के साथ की थीं। लेकिन आशीष ने तीसरी फिल्म के दबाव को लेकर कुछ नहीं कहा। पुलिस ने आज आशीष का बयान दर्ज किया है।

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म को लेकर कही यह बात:

सुशांत सिंह की तीसरी फिल्म आखिर क्यों नहीं बन पाई? इस पर आशीष सिंह ने चुप्पी साधी। आशीष सिंह ने ही सुशान्त सिंह राजपूत के यशराज के टैलेन्ट मैनेजमेंट कंपनी के कॉन्ट्रेक्ट को पूरा करवाया था। आशीष सिंह ने बस इतना कहा कि, उन्होंने कॉन्ट्रेक्ट करवाया था, लेकिन क्यों वो अलग हुए उन्हें पता नहीं।"

पिछले सप्ताह सौंपी थी कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी:

पिछले सप्ताह यशराज ने सुशांत के साथ हुए अपने पुराने कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी पुलिस को सौंप दी थी। सूत्र बताते हैं कि इस कॉन्ट्रैक्ट कॉपी में सुशांत के साथ यशराज की तीन फिल्मों का जिक्र है, जिनमें से दो 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'ब्योमकेश बक्शी' बन चुकी थीं। तीसरी फिल्म 'पानी' थी, जो ठंडे बस्ते में चली गई थी।

बता दें कि, सुशांत ने 14 जून को फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था हालांकि खबरें हैं कि, एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार थे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने अब तक मामले में सुशांत के दोस्‍तों, साथ में काम करने वाले सहयोगियों, पिता और बहनों का बयान दर्ज किया है। सुशांत की आख‍िरी फिल्‍म के डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा का बयान भी दर्ज किया जा चुका है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT