अन्तर्यात्री महापुरुष का संगीतमय मुहूर्त
अन्तर्यात्री महापुरुष का संगीतमय मुहूर्त Pankaj Pandey
मनोरंजन

मुनि विद्यासागर की बायोपिक 'अन्तर्यात्री महापुरुष' का मुहूर्त

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में दिगंबर जैन मुनि आचार्य विद्यासागर के आध्यात्मिक जीवन पर आधारित हिंदी फिल्म 'अन्तर्यात्री महापुरुष' का संगीतमय मुहूर्त मुंबई में किया गया। फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर सतीश देहरा ने लीजेंडरी सिंगर अमित कुमार और अनुराधा पौडवाल के स्वर में फिल्म का एक गाना रिकॉर्ड किया।

सुधाकर शर्मा ने लिखा है गाना :

फिल्म में पूरे 9 गाने हैं, जिसे सुधाकर शर्मा ने लिखा है। फिल्म के बाकी गानों को अनूप जलोटा, अरविंदर सिंह, पामेला जैन, रामशंकर और अगम निगम जैसे सिंगर्स अपनी आवाज से सजाएंगे। फिल्म में अभिनेता गजेंद्र चौहान और किशोरी शहाणे विज के अलावा अलाइना भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर अनिल कुलचैनिया ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि, हमारी फिल्म आचार्य विद्यासागर के शुरुआती जीवन से लेकर दीक्षा ग्रहण तक की कथा को दिखाएगी।

अन्तर्यात्री महापुरुष का संगीतमय मुहूर्त

दो साल किया गया रिसर्च :

फिल्म के लिए लगभग मैंने दो साल रिसर्च की है। इसके अलावा जैन धर्म के अनुसार इन दिनों अपना जीवन बिता रहा हूं। इस फिल्म की शूटिंग आचार्य विद्यासागर के जन्मस्थल कर्नाटक के अलावा राजस्थान के कई हिस्सों में भी की जाएगी। बता दें कि, शिरोमणि क्रिएशन के बैनर तले निर्मित फिल्म अन्तर्यात्री महापुरुष के राइटर और डायरेक्टर अनिल कुलचैनिया है। इसके अलावा फिल्म के संवाद लेखक भरत बेनीवाल और सह निर्माता उमेश मल्हार हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT