म्यूज़िक वीडियो 'कह भी जा' का हुआ लांच
म्यूज़िक वीडियो 'कह भी जा' का हुआ लांच  Social Media
मनोरंजन

मुंबई में म्यूज़िक वीडियो 'कह भी जा' हुआ लांच

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में मुंबई में याशवन और एलेक्सियस का रोमांटिक- ट्रैजिक म्यूज़िक वीडियो 'कह भी जा' लांच किया गया। इस म्यूज़िक वीडियो लांच के दौरान टीवी जगत की कई जानी-मानीं हस्तियां मौजूद थीं, जिनमें युवराज मल्होत्रा, अनीता राज, मिहिर पंड्या और क्रिएटिव आई के धीरज कुमार आदि उपस्थित थे। इस लांच के मौके पर याशवन के बॉलीवुड सुपरस्टार फ्रेंड्स टाइगर श्रॉफ़, आदित्य सील, नीरज पाठक, हितेन पेंटल आदि ने वीडियो बाइट्स के माध्यम से उन्हें शुभकामनाएं दी। इस म्यूज़िक वीडियो से पहले याशवन ने साउथ की फ़िल्मों में भी काम किया है और यह उनका पहला म्यूज़िक वीडियो है, जिसे ज़ी म्यूज़िक ने जारी किया है। वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री एलेक्सियस मैकलियोड ने भी साउथ की कई फ़िल्मों में काम किया है।

'कह भी जा' एक रोमांटिक-ट्रैजिक म्यूज़िक वीडियो है, जिसमें याशवन और एलेक्सियस मैकलियोड नजर आएंगे। इस सांग में यह संदेश देने की कोशिश की गयी है कि आपका प्रेम इस क़दर पवित्र होना चाहिए कि आप किसी को अपनी ज़िंदगी से जाने से न रोकें। यह प्रेम कहानी है याशवन और एलेक्सियस की, जो एक-दूसरे से सच्चे मन से प्यार करते हैं,‌ मगर इसके बावजूद वो एक-दूजे के लिए नहीं बने हैं। जब उनके आपसी झगड़े लगातार बढ़ते जाते हैं और दोनों के बीच तनाव की स्थिति आ जाती है, तो दोनों आपसी सहमति से एक-दूसरे का दामन छोड़ने का फ़ैसला कर लेते हैं।

कह भी जा

म्यूज़िक वीडियो 'कह भी जा' ज़ी म्यूज़िक द्वारा जारी किया गया है। फ़िल्म को डायरेक्ट अरहान जमाल ने किया है। इस सांग राज आशू ने म्यूजिक से सजाया है। मुरली अग्रवाल ने गीत लिखे हैं। समीर खान ने सांग को गाया है और एंडी भकुनी ने सांग को कोरियोग्राफ किया है। सांग की सिनेमाटोग्राफ़ी और एडिटिंग नितिश चंद्रा ने की है। सांग का प्रोस्ट-प्रोडक्शन निम्मो फ़िल्म्स द्वारा किया गया है।

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ़ ने वीडियो संदेश के ज़रिए अपनी शुभकामनाएं याशवन तक भेजीं, जिसके ज़रिए उन्होंने कहा, "मैंने यह गाना देखा है और याशवन और एलेक्सियस दोनों ही इस गाने में बेहतरीन लग रहे हैं। यह म्यूज़िक वीडियो बेहद शानदार है और मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह बेहद पसंद आएगा। समीर ख़ान की आवाज़ बहुत ही प्यारी है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT